लखीमपुर खीरी घटना को लेकर आप कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर फूंका भाजपा सरकार का पुतला

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। लखीमपुर खीरी में किसानों को भाजपाइयों द्वारा गाड़ी से रौंदे जाने के विरोध में सोमवार को यहां पार्टी कार्यालय के समीप जेल रोड चौराहा पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जोरदार प्रर्दशन किया और नारेबाजी करते हुए भाजपा सरकार का पुतला फूंका।

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू ने कहा कि लखीमपुर की घटना में सरकार ने अपना अमानवीय चेहरा दर्शा दिया है। उनका कहना था कि कृषि कानूनों का शांतिपूर्ण विरोध कर रहे किसानों को भाजपाइयों द्वारा, गाड़ी से रौंदना घोर अमानवीय और क्रूर कृत्य है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग करती है साथ ही इस पूरे प्रकरण की निष्पक्ष और उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें -   बर्फ से मिलने वाले फायदों के बारे में बताएंगे जिसे जान आप बेहद हैरान हो जाएंगे

प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से दीप पांडे, रमेश कांडपाल, श्रीकांत खंडेलवाल, राजीव लोचन, एम के शर्मा, नरेंद्र, आरूफ सिद्दीकी मो० अनीश, नजाकत अली खान, शानू खान, सुनिल, पंकज, हर्ष सिरोही, जितेंद्र राजकुमार, नितिन, दीप आर्या, वीरेंद्र मोहन कश्यप, दीपक मेहरा, मोहिनी देवी, रेखा, मंजू, बबिता आदि आप कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440