उन्नाव में महिला के कथित तौर पर रेप, पांच आरोपियों ने किया आग के हवाले

खबर शेयर करें

लपटों से झुलसते हुए पीड़िता मदद को भागी 1 किमी तक, 90 फीसदी शरीर झुलसा

समाचार सच, कानपुर-उन्नाव (एजेंसी)। हैदराबाद प्रकरण पर देश का गुस्सा शांत होता, उससे पहले ही ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश में सामने आ गया। गुरुवार सुबह कानपुर से सटे उन्नाव में महिला के कथित तौर पर रेप के बाद पांच आरोपियों ने उसे आग के हवाले कर दिया गया। लपटों से झुलसते हुए पीड़िता लगभग एक किलोमीटर तक पैदल दौड़ गई थी। इस बात का दावा स्थानीय न्यूज चैनल से चश्मदीदों ने किया है। हालांकि, ताजा मामले में पीड़िता फिलहाल जिंदगी से जंग लड़ रही है। और, उसका 90 फीसदी से अधिक शरीर जल चुका है।

मीडिया रिपोर्ट्स में चश्मदीद के हवाले से कहा गया, “जलने के बाद पीड़िता मदद के लिए रोते-चीखते भाग रही थी। मैं उसकी हालत देखकर डर गया था, क्योंकि वह बुरी तरह जल चुकी थी। घबराहट के मारे मैंने उसे देखकर पास में पड़ा डंडा भी उठा लिया था। हालांकि, इस सब के कुछ देर बाद पुलिस वहां आई और उसे अस्पताल ले गई।”

इसी बीच, पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए उसे एयर एंब्युलेंस के जरिए लखनऊ से दिल्ली ले आया गया। समाचार एजेंसी पीटीआई व भाषा के अनुसार, वारदात के बाद पीड़िता को 90 फीसदी जली हुई अवस्था में लखनऊ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इससे पहले, यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने बताया था, ”पीड़िता की हालत गंभीर है। उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल भेजने की तैयारी है। लखनऊ के आयुक्त को एयर एंबुलेंस की व्यवस्था करने को कहा गया है। अगर मौसम ठीक रहा और एयर एंबुलेंस की व्यवस्था हुई तो उसे आज ही दिल्ली भेज दिया जायेगा। दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में जलने से बने जख्म के इलाज की बेहतरीन सुविधा है।”

बता दें कि उन्नाव जिले में 20 साल की दुष्कर्म पीड़िता को गुरुवार तड़के पांच लोगों ने आग लगा दी। पुलिस ने इस केस में सभी पांचों आरोपी हिरासत में ले लिए हैं। ताजा मामले में पीड़िता के परिजन ने सीबीआई से मामले की जांच की मांग की गई है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.