About Us

न्यूज़ पोर्टल

पोर्टल का मुख्य उद्देश्य है देश, विदेश, उत्तराखंड, उत्तरप्रदेश, नौकरी, शिक्षा, स्वास्थ्य, अध्यात्म, काव्य, रोचक तथ्य, एक मुलाकात, संस्कृति, जरूरतमंद की मदद, मनोरंजन, सोशल मीडिया, कारोबार तथा खेल आदि की ख़बरों से जनता को रूबरू करना है।

पोर्टल का आवरण

आजकल पल- पल बदलती हुई खबरों की भीड़ में अक्सर ये मुश्किल हो जाता है कि किस खबर पर विश्वास करें और किस पर नहीं! जनता की इसी दिक्कत को ध्यान में रखते हुए हम www.samacharsach.com नाम का वेब पोर्टल बनाने के प्रेरित हुए। अब आपको सच्ची और भरोसेमंद खबरें देखने के लिए कहीं और जाने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम हैं हमेशा सच के साथ… हम सच्ची खबरों के साथ-साथ सामाजिक सरोकार की उन खबरों को भी प्रमुखता के साथ प्रकाशित करेंगे जिस ओर किसी का ध्यान नहीं जाता और प्रेरक होने के बावजूद भी समय के साथ गुमनामियों के अंधेरों में कहीं खो जाती हैं।

पोर्टल का व्यवसाय

हम वेब पोर्टल के अलावा आजकल प्रचलित अन्य सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे कि फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप आदि का भी प्रचार प्रसार के लिए इस्तेमाल करते हैं। आप अपने व्यापार, संस्थान के प्रचार – प्रसार व संदेश देने हेतु भी हम से संपर्क कर सकते हैं। हम अपनी तरफ से आपके प्रतिष्ठान की तरक्की और समृद्धि हेतु पूरी कर्मठता व सत्यनिष्ठा से कोशिश करते हैं। जिससे आपके प्रतिष्ठान के व्यवसाय में भी बढ़ोतरी होगी और आपके प्रतिष्ठान के बारे में भी अधिक से अधिक लोग जान पाएंगे।

पोर्टल का मानव संसाधन

पोर्टल में अनुभवी व जुझारू पत्रकार, डेस्क रिपोर्टर, प्रोफेशनल फोटोग्राफर, वीडियो एडिटर, वेब डिज़ाइनर, मोटिवेशनल स्पीकर, योगगुरु, लेखक और विज्ञापन प्रतिनिधि हैं।


समाचार सच पर विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें :

Email address: [email protected]
Mobile Number: +91 70170 85440, +91 98376 27141