151 देशी व अंग्रेजी शराब के पव्वे के साथ तीन अभियुक्त चढ़े पुलिस हाथ

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से 151 देशी व अंग्रेजी शराब के पव्वे के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। जिन्हें कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया है। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

मंडी चौकी पुलिस के अनुसार रात्रि गश्त के दौरान एक कार संख्या- डीएल 7सीडी-2677 को रोक कर जब तलाशी ली गई तो उसमें से 101 पव्वे अंग्रेजी व देशी शराब के बरामद हुए। पुलिस ने कार में युवकों को इस विषय में पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि ठेके बंद होने के चलते वह यह शराब महंगे दामों में बेचने का प्रयास कर रहे थे। पकड़े गये युवकों ने पुलिस को अपना नाम सागर सिंह नेगी पुत्र दौलत सिंह नेगी निवासी डहरिया व मोहन दत्त काण्डपाल पुत्र केशव दत्त काण्डपाल निवासी नवाबी रोड बताया है।

यह भी पढ़ें -   प्रवेश की संख्या बढ़ाने को लेकर छात्रों ने किया हंगामा

वहीं दूसरी ओर मुखानी थाना पुलिस ने भी 50 पव्वे देशी शराब के साथ एक अभियुक्त सचिन यादव पुत्र ओमकार यादव निवासी दमुवाढूंगा को गिरफ्तार किया है। पुलिस बताया कि तीनों तस्कर 15 अगस्त पर ठेके बंद होने का फायदा उठाकर महंगे दामों में शराब बेचने का काम कर रहे थे। तीनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के अन्तर्गत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया है। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें -   आईसलैन्ड दूतावास के प्रतिनिधि मण्डल ने की ऊर्जा मंत्री हरक से मुलाकात, हुई इन प्रोजेक्टो पर वार्ता
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *