हरिद्वार जिले में प्रेम प्रसंग के चलते 18 वर्षीय युवती ने की आत्महत्या

खबर शेयर करें

समाचार सच, हरिद्वार/लक्सर। हरिद्वार जिले के लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 18 वर्षीय युवती ने आत्महत्या कर ली है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

जानकारी के अनुसार लक्सर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 18 वर्षीया युवती का किसी युवक से प्रेस प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर परिजन नाराज थे और परिवार में आए दिन झगड़ा भी होता रहता था। आज मंगलवार की सुबह घर के ऊपर वाले कमरे में युवती ने काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों को शक हुआ, उन्होंने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। आनन-फानन में परिजनों ने 112 पर कॉल कर पुलिस सूचना दी। सूचना पर के बाद कोतवाली से वरिष्ठ उपनिरीक्षक मनोज गैरोला, महिला उपनिरीक्षक डिंपल जोशी चेतक पुलिस के साथ मौके पर पहुँचे और दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर देखा कि युवती ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने कार्रवाई कर युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रूड़की भिजवाया।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन के महीने में रोजाना करें ये काम, भगवान शिव हो जाएंगे खुश

इधर पुलिस युवती की मौत के कारणों का पता करने की कोशिश रही है, लेकिन अभी तक कोई महत्वपूर्ण जानकारी नहीं मिल सकी है। साथ ही युवती के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440