शराब पार्टी को लेकर हुआ झगड़ा, दोस्तों ने युवक को फेंका छत से, गंभीर हालत में एसटीएच में भर्ती

खबर शेयर करें

समाचार सच, चंपावत। उत्तराखण्ड के लोहाघाट में एक दुस्साहसिक मामला सामने आया है। यहां शराब पार्टी को लेकर कुछ दोस्त आपस में भिड़ गए। बाद में झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोस्तों ने एक युवक को छत से नीचे फेंक दिया। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां गंभीर हालत को देखते हुए उसे हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल के लिए रेफर किया गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शनिवार रात को लोहाघाट क्षेत्र के कुछ युवक चौमेल क्षेत्र के धरमघर पहुंचे। यहां होटल में एक युवक के कुछ परिचित दोस्त मिल गए। ये लोग होटल की छत में बैठकर शराब पार्टी कर रहे थे। इस दौरान लोहाघाट क्षेत्र का युवक भी उन लोगों के साथ बैठकर पार्टी करने लगा। बताया जा रहा है कि इस बीच एक युवक की शराब में पानी डालने को लेकर बहस शुरू हो गई, बहस इतनी बढ़ गई कि मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के दौरान युवकों ने लोहाघाट क्षेत्र के अपने परिचित युवक मृदुल बगौली (23) को पकड़कर होटल की छत से नीचे फेंक दिया। नीचे गिरने से मृदुल गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में घायल युवक के साथी उसे लोहाघाट उप जिला चिकित्सालय लाए। गंभीर हालत होने पर वहां से उसे चंपावत जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। चिकित्सकों ने नाजुक हालत को देख कर उसे हल्द्वानी एसटीएच के लिए रेफर कर दिया। जहां उसका उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें -   ऊधमसिंह नगर जिले में घर में घुसकर दबंगई, मारपीट और अश्लील हरकतें, वीडियो वायरल

आरोपी युवक किमतोली क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। वहीं सूचना पाकर रविवार को पुलिस पूछताछ के लिए होटल स्वामी और आरोपी युवकों को लोहाघाट थाने के गई। पुलिस के मुताबिक घायल फोर्ती निवासी मृदुल बगौलीके परिजनों की तहरीर पर फौजी हेमंत समेत उसके साथियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440