उधमसिंह नगर में फिर गिरी आकाशीय बिजली, चपेट में आने से खेत में काम कर रहे युवक की मौत

खबर शेयर करें

समाचार सच, उधमसिंह नगर/सितारगंज। उधमसिंह नगर जिले में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक और घर का चिराग बुझ गया है। यहां सितारगंज में खेत में काम कर रहे युवक की आकाशीय बिजली की चपेट में आने मौत हो गई। जबकि साथ में काम कर रहे चाचा बाल बाल बच गया। बात दें कि उधमसिंह नगर जिले में बीते दिनों भी आकाशीय बिजली से खेत में रोपाई के दौरान सगे भाई और बहन की मौत हो चुकी है। इधर सूचना पर पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में युवती ने पुलिस दारोगा पर लगाया होटल में दुष्कर्म करने का आरोप, एसएसपी ने दिए जांच के निर्देश

प्राप्त जानकारी के अनुसार उधमसिंह नगर के सितारगंज के मगरसडा गांव में सचिन राणा अपने चाचा के साथ खेत में धान लगाने का कार्य कर रहे थें। तभी अचानक अचानक आकाशीय बिजली आ गिरी। जिसकी चपेट में आकर सचिन मुर्छित होकर भूमि पर गिर गया। जबकि चाचा बाल-बाल बच गए। आनन-फानन में चाचा और आसपास के लोग सचिन को अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में साइबर ठगों ने एडिट कर युवती और उसके दोस्त की बना दी अश्लील फोटो, फिर कर दी 2 लाख की रकम की मांग

अस्तपाल की सूचना पर पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। इधर सूचना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सचिन मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। इधर मौत की सूचना पर नानकमत्ता विधायक सहित तमाम जनप्रतिनिधि परिवार को ढांढस बंधाने के लिए पहुंचे। तहसील प्रशासन आपदा प्रबंधन से मृतक के परिजनों को राहत देने की बात कहा रहा है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440