आखिर गिर ही गयी भुप्पी हत्याकांड में कोतवाल पर गाज, किया लाइन हाजिर

खबर शेयर करें

-मृतक भुप्पी के परिवारजनों ने कोतवाली परिसर में घंटो शव को रखकर दिया धरना
-कोतवाली परिसर में प्रदर्शन कर किया कोतवाल को हटाने व हत्याकांड के दूसरे ओरापी गौरव के शीघ्र गिरफ्तारी करने की मांग

समाचार सच, हल्द्वानी (क्राइम डेस्क)। भुप्पी हत्याकांड में सोमवार को हल्द्वानी महानगर कोतवाल पर गाज गिर गयी है। एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने कोतवाल विक्रम राठौर को लाइन हाजिर करते हुए डीआईजी को कोतवाल के निलंबन की संस्तृति भेज दी है।

गौरतलब है कि बीते दिन रविवार को सिंधी चौराहा के समीप गौरव गुप्ता व सौरभ गुप्ता ने अपनी दुकान के बाहर भूपेन्द्र चन्द्र पाण्डे ऊर्फ भुप्पी पाण्डे को गोलियों से भून डाला था। जिसमें मृतक के परिवारजनों ने आरोप लगाते हुए इस घटना के लिये पुलिस को जिम्मेदार बताया। उनका कहना
था कि मृतक भुप्पी ने कई बार अपनी जान के खतरे को पुलिस को लिखित अवगत करवाया था। लेकिन पुलिस ने इसमें मामले में ठोस कदम उठाया होता था, यह घटना नहीं हुई होती।

काठगोदाम क्षेत्र के लोग व जनप्रतिनिधि लोग सोमवार की सुबह मृतक भुप्पी पांडे के शव लेकर हल्द्वानी कोतवाली पहुंच गये और शव को परिसर में रख कर धरने में बैठ गये और जमकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। भारी भीड़ को देखकर कोतवाली में तैनात पुलिस कर्मियों के हाथ पॉव फूल गये। उन्होंने इसकी सूचना अपने आला अधिकारियों को दी। इस दौरान पीड़ित परिवार कोतवाल विक्रम राठौर को हटाये जाने व हत्याकांड के दूसरे आरोपी गौरव गुप्ता की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पुलिस अधिकारियों द्वारा समझाये जाने पर प्रर्दशनकारी नहीं माने।

करीब 3 घंटे तक चले प्रर्दशन के बाद एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने कोतवाल विक्रम राठौर को लाइन हाजिर करने के आदेश जारी किये और डीआईजी को कोतवाल के निलंबन की संस्तुति भेजे जाने व शीघ्र इस मामले के फरार दूसरे आरोपी गौरव गुप्ता की गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद प्रर्दशनकारी व पीड़ित परिवारजनों ने भुप्पी पांडे के शव को उठाकर अंतिम संस्कार करने को माने।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440