सर्द मौसम में स्वेटर व जूते पाकर स्कूली बच्चों के खिल उठे खुशी से चेहरे

खबर शेयर करें

म्यन पावन सिक्यूरिटी एजेन्सी ने बांटे बीपीएल शिक्षा प्रयास समिति के स्कूली बच्चों को स्वेटर व जूते

समाचार सच, हल्द्वानी। बीपीएल शिक्षा प्रयास समिति, नवाबी रोड में म्यन पावर सिक्यूरिटी एजेन्सी ने निर्धन स्कूली बच्चों को स्वेटर व जूते बांटे। इस दौरान सर्द मौसम में स्वेटर व जूते पाकर गरीब, असहाय और स्कूली बच्चों के चेहरे खुशी से खिल उठे।

समिति की अध्यक्षा श्रीमती पावर्ती किरौला ने बताया कि जो बच्चे या उनके परिवार सीमित आय के कारण स्वेटर व जूते नहीं खरीद पा रहे थे, उनके लिए व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि एजेन्सी द्वारा किये गये स्वेटर व जूते वितरण स्कूली बच्चों के लिए वरदान साबित होगा। उन्होंने ने इसके लिये एजेन्सी का आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें -   मूड बूस्टर होती है हरी मिर्ची, मोटापे सहित डायबिटीज, अल्सर से देती है मुक्ति

एजेन्सी के डायरेक्टर बीबीएस पाल ने बच्चों से कहा कि वे सभी मन लगाकर पढ़े। गरीबों की हर संभव मदद की जाएगी। एजेन्सी के विरेन्द्र चंद एवं कुलदीप रजवार का कहना था कि गरीबों की सेवा करना पुण्य का काम है। इस कड़ाके की ठंड से गरीबो को राहत दिलाने को लेकर उनकी एजेन्सी सदैव तत्पर रहता है।

एडवोकेट जीएस किरौला ने गरीब बच्चों को स्वेटर व जूते बांटने पर बीबीएस पाल के इस कदम को स्वागत योग्य बताते हुए आभार जताया। समिति की महासचिव दीप्ति खर्कवाल ने कहा कि इस पुनीत कार्य को साकार करने में म्यन पावर सिक्यूरिटी एजेंसी की पहल सराहनीय है। आपकों बता दें कि म्यन पावर सिक्यूरिटी एजेन्सी ने पिछले वर्ष गरीब असहायों लोगों को कंबल बांटें है।

यह भी पढ़ें -   कांग्रेसी नेता पर फोन से गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी का आरोप

इस दौरान समिति द्वारा एजेन्सी के डायरेक्टर बीबीएस पाल, कुलदीप सिंह रजवार, बिरेन्द्र चंद, एडवोकेट नीरज जोशी को सम्मान पट्टिका पहना कर और एक औषद्यीय प्लांट भेंट कर उनका सम्मान किया गया। इस अवसर पर मुख्य रूप से समिति की कोषाध्यक्ष मीनाक्षी साह, पिंकी, रोहित जोशी, प्रीति बिष्ट आदि समिति के सदस्य मौजूद रहे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.