एआईएमआईएम प्रत्याशी अब्दुल मतीन ने किया जनसंपर्क, कहा- भाजपा-कांग्रेस के शासनकाल में हुई बनभूलपुरा क्षेत्र की उपेक्षा

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। विधानसभा हल्द्वानी सीट से एआईएमआईएम के प्रत्याशी हाजी अब्दुल मतीन सिद्दीकी का जनसंपर्क अभियान जारी है। वह स्थानीय मुद्दों को जनता के बीच रखकर वोट की अपील कर रहे हैं। चुनाव कार्यक्रम के तहत एआईएमआईएम प्रत्याशी हाजी अब्दुल मतीन सिद्दीकी ने कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा-कांग्रेस के शासनकाल में बनभूलपुरा क्षेत्र की उपेक्षा की गई है। दोनों ही दलों ने यहां के लोगों को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है। चुनाव के दौरान यहां के लोगों से तमाम वायदे तो किये गये, लेकिन चुनाव जीतने के बाद उन्हें दरकिनार कर दिया गया। जिसके चलते आज यहां के लोग उजड़ने के कगार पर पहुंच चुके हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने पर बनभूलपुरा, इन्द्रानगर को मालिकाना हक दिलाना उनकी पहली प्राथमिकता में शामिल है। कहा कि किसी भी व्यक्ति को बेघर नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने क्षेत्र की समस्याओं के समाधान के लिए 14 फरवरी को अपने चुनाव निशान पतंग के सामने वाले बटन को दबाने की अपील की।

यह भी पढ़ें -   वच के औषधीय फायदे से वाकिफ न होने के कारण नहीं जानते हैं इसके फायदे तो आइए जानते हैं वच के फायदे

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष उवैसी पर हुए जान लेवा हमले की निंदा, राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

हल्द्वानी। एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बेरिस्टर असद उद्दीन उवैसी के बीते दिवस जान लेवा हमले पार्टी के प्रत्याशी हाजी अब्दुल मतीन सिद्दीकी तथा कार्यकर्ताओं ने निंदा की और सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से देश के राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित कर उक्त मामले की सुप्रीम कोर्ट के रिटायर जज या सीबीआई से जांच कराकर दोषियों एवं साजिशकर्ताओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किये जाने की मांग की है। ज्ञापन में एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पर्याप्त सुरक्षा प्रदान की जाने की भी मांग की है। ज्ञापन में जावेद सिद्दीकी, मेराज खान, जाहिद, नफीस अहमद, साफिद, मारूफ, अरशद आदि कार्यकर्ताओं के हस्ताक्षर मौजूद थे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.