हल्द्वानी में बैंक अधिकारी के घर में लाखों की चोरी, ढाई माह बाद हुआ मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। महानगर में चोरी की घटनाओं की बढ़ती तादात से लोगों के बीच डर का माहौल बढ़ गया है। वहीं पुलिस अब भी चोरी के मुकदमों की दर्ज करने से डर रही है। जून महीने में हुई चोरी की शिकायत के बावजूद, कोतवाली पुलिस ने अब तक तीन महीने बाद मुकदमा दर्ज किया है। आपको बताते चले कि जून माह में यातायात नगर चौकी क्षेत्र में एक बैंक अधिकारी के घर से लाखों की मूल्यवान जेवरात और अन्य सामान को अज्ञात चोरों ने चुरा लिया है।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: शुरू हो रहा है सावन का पवित्र महीना, घर में करने जा रहे हैं शिवलिंग की स्थापना? सही नियम और पूजा विधि

पुलिस को दी गयी तहरीर में देवेश कुमार निवास ग्राम धारिकपुर कासगंज उत्तर प्रदेश का कहना है कि वह टीपी नगर चौकी क्षेत्र के राजारानी विहार में एक किराया के कमरे में रहते हैं। उन्होंने कहा है कि वे कुसुमखेड़ा क्षेत्रीय कार्यालय में वरिष्ठ प्रबंधक के पद पर काम कर रहे हैं और 27 मई को परिवार के साथ मां के इलाज के लिए दिल्ली गए थे। उनके घर के मालिक जमशेदपुर में रहते हैं। उन्होंने घर में काम करने के लिए बबली नामक महिला को रखा है। 30 मई को उनको फोन से सूचित किया गया कि आपके घर का दरवाजा खुला है और अलमारी और दरवाजे के ताले टूटे हुए है और बताया गया कि घर में चोरी हो गई है। पीड़ित देवेश ने बताया कि उसी दिन घटना की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: 22 जुलाई सोमवार से शुरू, जानें महामृत्युंजय का जाप कब और कैसे करें

पीड़ित देवेश ने बताया कि उन्होंने दो जून को पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाी थी। इसके बावजूद 12 अगस्त को मुकदमा दर्ज किया। इधर कोतवाल हरेन्द्र चौधरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द ही की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440