चुनाव के मद्देनजर सतर्कता से गैंगस्टरोें की निगरानी करें सुनिश्चित, अपराध समीक्षा बैठक में एसएसपी ने दिये निर्देश

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शिनी ने मासिक अपराध समीक्षा बैठक लेते हुए अधीनस्थों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने अधीनस्थों को निर्देश दिए कि वह चुनाव के मद्देनजर सतर्कता बरतते हुए गैंगस्टरों की निगरानी सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि गैंगस्टरों की नियमित परेड कराई जाए। साथ ही अवांछित तत्वों की शीघ्र गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाए। एसएसपी ने कहा कि मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए चलाये गये अभियान में और तेजी लाई जाए। नशा तस्कर छोटा हो या अथवा बड़ा उसे सलाखों के पीछे पहुंचाया जाए।

Ad

उन्होंने यह भी निर्देेश दिए कि यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए ठोस कार्ययोजना बनाकर उस पर अमल किया जाए। सड़क किनारे नो पार्किंग जोनों में खड़े होने वाले वाहनों पर कार्यवाही सुनिश्चित की जाए। एसएसपी ने कहा कि अधीनस्थ जनसमस्याओं के निराकरण को भी तत्पर रहें। किसी भी शिकायत पर त्वरित कार्यवाही अमल में लाई जाए। कर्तव्य निष्ठा में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बैठक में जिलेभर के अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी में दशमेश पिता श्री गुरू गोबिंद सिंह जी के प्रकाश पर्व पर निकाला गया भव्य नगर कीर्तन

आपदा के दौरान बचाव कार्य करने वाले पुलिस अधिकारी व कर्मी हुए सम्मानित
बैठक में आपदा के दौरान बचाव कार्य करने पर एसपी सिटी डा. जगदीश चंद्र, सीओ हल्द्वानी भूपेंद्र सिंह धोनी, सीओ लालकुआं सर्वेश पंवार, सीओ यातायात शांतनु पराशर, सीओ रामनगर बलजीत भाकुनी, प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक विमल रावत, हर्षवर्धनी, नितिन लोहनी समेत 14 पुलिस कर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इसके अलावा दीपावली पर हल्द्वानी में जुए का भंडाफोड़ करने वाले पुलिस कर्मी भी सम्मानित हुए।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *