कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे भगत, 9 फरवरी से निकलेंगे दौरे पर

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत प्रदेश की 70 विधान सभा क्षेत्रो के” कार्यकर्ता संवाद ” कार्यक्रम के तहत तीसरा चरण 9 फरवरी से रामनगर से प्रारम्भ करेंगे। उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश मीडिया प्रभारी मनबीर सिंह चौहान ने बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अपने 120 दिवसीय 70 विधानसभाओं में भ्रमण कार्यक्रम के तीसरे चरण का भ्रमण 9 फरवरी को रामनगर विधानसभा से शुरुआत करेंगे। । 5 दिवसीय इस दौरे में भाजपा अध्यक्ष भगत रामनगर, सल्ट, चौबट्टाखाल, लैंसडाउन , यमकेश्वर विधानसभाओं में प्रवास कर कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। भगत इस दौरान कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर उनकी समस्याओं को भी सुनेंगे। चौहान ने बताया प्रदेश अध्यक्ष भगत 9 फरवरी को 10 बजे हल्द्वानी से रामनगर के लिए प्रस्थान करेंगे 11 बजे से रामनगर विधानसभा की बैठक के पश्चात रामनगर में ही रात्रि विश्राम करेंगे। दूसरे दिन 10 फरवरी को 9 बजे रामनगर से सल्ट विधानसभा के देघाट के लिए प्रस्थान करेंगे। यंहा 11 बजे से लेकर 4 बजे तक सल्ट विधानसभा के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे और रात्रि विश्राम सल्ट में रहेगा। 11 फरवरी सुबह 8 बजे सल्ट से चौबट्टाखाल विधानसभा के पौखाल के लिए चलेंगे और 11 बजे चौबट्टाखाल विधानसभा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करने के पश्चात रात्रि विश्राम सतपुली में रहेगा। इसी प्रकार से 12 फरवरी को सुबह 9 बजे लैंसडाउन विधानसभा के रिखणीखाल के लिए प्रस्थान कर 11 बजे से रिखणीखाल में लैंसडाउन विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद के पश्चात रात्रि विश्राम दुगड्डा में रहेगा। अगले दिन 13 फरवरी को श्री भगत दुगड्डा से 9 बजे यमकेश्वर के लिए प्रस्थान करेंगे। 11 बजे से यमकेश्वर विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे। विधान सभा वार बैठकों में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्बंधित विधानसभा के शक्ति केन्द्रों के सयोजकों से लेकर वर्तमान प्रदेश पदाधिकारियों के साथ ही पूर्व में मंडल से लेकर प्रदेश पदाधिकारी रहे हों जिनके पास वर्तमान में पार्टी का कोई दायित्व नही हैं ऐसे सभी वरिष्ठ लोगो को बैठकों
में बुलाया गया है। बैठक में नगर निकायों के सभासद पार्षद विकास खंडों के कनिष्ठ ,ज्येष्ठ व प्रमुखों, सहकारी समितियों के निदेशक डीसीबी के अध्यक्ष व प्रदेश स्तरीय सहकारी समितियों निदेशक व अध्यक्षों सहित विधायक व पूर्व विधायको को भी आमंत्रित किया गया है।
श्री चौहान ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष के विधान सभा वार बैठक से पूर्व तैयारी बैठक के लिए रामनगर व सल्ट विधानसभाओं के लिए भाजपा प्रदेश मंत्री पुष्कर सिंह काला व चौबट्टाखाल , लैंसडाउन एवं यमकेश्वर विधान सभा क्षेत्रो की बैठकों के लिए प्रदेश सरकार में दर्जाधारी राज्यमंत्री वीरेंद्र सिंह बिष्ट को समन्वयक की जिम्मेदारी दी गई है।
प्रदेश अध्यक्ष भाजपा भगत के विधान सभा भ्रमण में प्रदेश महामंन्त्री भाजपा कुलदीप कुमार उनके साथ प्रवास में रहेंगे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.