भीमताल के लेक्स इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक की रामपुर में कार दुर्घटनाग्रस्त, पत्नी की मौत, पुत्री समेत स्वयं भी घायल

Ad
Ad
खबर शेयर करें


समाचार सच, हल्द्वानी/भीमताल। लेक्स इंटरनेशनल स्कूल भीमताल के निदेशक की रामपुर में कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस हादसे में निदेशक की पत्नी की मौत हो गयी है। जबकि निदेशक व उनकी पुत्री घायल हो गये। दोनों को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लेक्स इंटरनेशनल स्कूल भीमताल के निदेशक एसएस नेगी मूल रूप से कोटद्वार के रहने वाले हैं। भीमताल में लेक्स इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक व प्रधानाचार्य हैं। विगत दिनों नेगी अपनी पत्नी संध्या नेगी व पुत्री के साथ एक विवाह समारोह में गये थे। सोमवार को वापसी के दौरान रामपुर के पास अचानक वाहन का स्टेयरिंग लॉक हो गया। गति तेज होने कारण वाहन अनियंत्रित हो गया और पैराफिट से टकरा गया और वाहन पलट गया। इस हादसे में संध्या की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि एसएस नेगी और उनकी पुत्री हादसे में घायल हो गये। राहगीरों व पुलिस ने उन्हें उपचार के लिये हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें -   लोकतांत्रिक अधिकारों को कुचलने का काम कर रही है भाजपा : यशपाल

मृतक संध्या लेक्स इंटरनेशनल स्कूल में कॉमर्स की अध्यापिका थीं। बता दें कि एसएस नेगी का एक बेटा है जो वर्तमान में आइलैंड में शिक्षा ग्रहण कर रहा है। एसएस नेगी पूर्व में बिरला स्कूल नैनीताल मं गणित के शिक्षक रहे हैं। सेवानिवृत्ति के बाद नेगी ने भीमताल में लेक्स इंटरनेशनल स्कूल खोला है। इधर संध्या की हादसे में मौत होने पर परिवारजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं स्कूल परिवार में शोक की लहर दौड़ गयी है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *