बड़ी खबर….कुमाऊं में गोकशी हत्या, मामले में चार लोग गिरफ्तार, अल्मोड़ा, ऊधमसिंह नगर और रामपुर के रहने वाले हैं आरोपी

खबर शेयर करें

समाचार सच, अल्मोड़ा। जिला अल्मोड़ा के भतरौंजखान क्षेत्र में गोवंश की हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी अल्मोड़ा, रामपुर और ऊधमसिंह नगर के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों से हथियार और पिकअप वाहन भी बरामद किया है।

सोमवार को एसएसपी देवेंद्र पींचा ने गोवंश की हत्या मामले का खुलासा किया। एसएसपी ने बताया कि 3 मई को भतरौंजखान के रिची-मोहनरी रोड पर गोवंश के अवशेष मिले थे। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया था। सीओ विमल प्रसाद के नेतृत्व में टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। तीन टीमों ने आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी थी।

यह भी पढ़ें -   १५ जुलाई २०२४ सोमवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका...

रविवार को पुलिस ने मामले में आरोपी सलीम निवासी नरपतनगर स्वार, रामपुर यूपी, इसराइल निवासी दड़ियाल टाण्डा, रामपुर यूपी, इमरान निवासी मुड़ियाकला बाजपुर ऊधमसिंह नगर और हरी सिंह कडाकोटी उर्फ हरदा निवासी सूणी भतरौजखान को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से दो कुल्हाड़ी, चार छुरिया, एक लोहे की रॉड, दो रस्से और एक पिकअप वाहन बरामद किया है। एसएसपी ने टीम को पांच हजार रुपये इनाम की घोषणा की है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440