भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का दून पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत, संगठन व सरकार की तैयारियों की लेंगे थाह

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। उत्तराखंड में सत्तारूढ़ भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर मुहर लगाने जा रही है। इसके लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड पहुंच गए हैं। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर उनकर भव्य स्वागत हुआ। इसके बाद वे हरिद्वार पहुंचे। यहां नड्डा पार्टी की चुनावी तैयारी का जायजा लिया। दो दिन में छह बैठकों व दो कार्यक्रमों के दौरान वह न केवल प्रदेश भाजपा संगठन व सरकार की तैयारियों की थाह लेंगे, बल्कि विभिन्न स्रोत से हासिल फीडबैक के आधार पर जरूरी दिशा-निर्देश भी देंगे। माना जा रहा है कि मंत्रियों और विधायकों की परफार्मेंस रिपोर्ट पर भी इन बैठकों में गहन मंथन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें -   महिला सर्जन के निलंबन की कार्रवाई पर डाक्टरों ने किया कार्य बहिष्कार

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के धर्मनगरी पहुंचने पर कार्यकर्ताओं की ओर से जोरदार स्वागत किया गया। अपने अध्यक्ष के स्वागत में कार्यकर्ताओं का उत्साह इस कदर था कि लगातार हो रही बारिश के बावजूद वह स्वागत में सड़क पर डटे रहे। राष्ट्रीय अध्यक्ष के होटल में प्रवेश करने के बाद कार्यकर्ता फ्लाईओवर के नीचे हाथों में तख्तियां लेकर जेपी नड्डा जिंदाबाद, भाजपा जिंदाबाद आदि नारेबाजी करते नजर आए।

यह भी पढ़ें -   पुत्री की सकुशल वापिसी की पुलिस से लगाई गुहार

उत्तराखंड में अब विधानसभा चुनाव को केवल छह-सात महीने का ही वक्त शेष है। उत्तराखंड की चौथी विधानसभा का गठन 21 मार्च 2017 को हुआ था। यानी अगले वर्ष 21 मार्च से पहले पांचवीं विधानसभा अस्तित्व में आ जाएगी। इस लिहाज से देखें तो जनवरी-फरवरी में विधानसभा चुनाव संभावित हैं। चुनाव के लिए काफी कम वक्त बचा है तो भाजपा ने अब अपनी पूरी ताकत झोक दी है। पिछले कुछ महीनों के दौरान सरकार में दो बार नेतृत्व परिवर्तन और संगठन में बदलाव पार्टी की चुनावी रणनीति का ही हिस्सा था।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *