भाजपा बनायेंगी 60 से ज्यादा सीटें जीत कर बहुमत की सरकार : बलराज पासी

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद बलराज पासी ने कहा कि आने वाले चुनाव में राज्य में भाजपा 60 से ज्यादा सीटें जीतकर अपनी बहुमत की सरकार की बनायेंगी। उनका कहना था कि भाजपा सरकार ने इन साढ़े चार सालों में जनता व लोगों के लिये भरपूर कार्य किया है। जिसका परिणाम बीजेपी के पक्ष में जायेगा।

Ad

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज हिन्दुस्तान विकास की नई बचाइए को छू रहा है: पूर्व सांसद
शनिवार को पूर्व सांसद बलराज पासी शनिवार को यहां मुखानी स्थित कुमाऊँ संभाग कार्यालय में पूर्व सांसद बलराज पासी पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में कोरोना काल का संकट था, जिसके कारण सभी चीजों में स्थिरता आ गयी थी और अनेक लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व व उनकी तत्परता से इस बीमारी से लड़ने की ताकत दी। उनका कहना था कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज हिन्दुस्तान विकास की नई बचाइए को छू रहा है। साथ ही भारत का दुनिया में मान-सम्मान बढ़ा रहा है, उन्होंने कहा भारत को सशक्त एवं आत्मनिर्भर भारत बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कार्य कर रहे हैं। उन्हीं के सहयोग से राज्य में विकास कार्यों को आगे बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार के चलते उत्तराखंड में आलवेदर रोड, कर्णप्रयाग रेल लाइन और दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेस वे जैसी महत्वाकांक्षी परियोजनाएं आकार ले रही हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के आर्थिक और सामाजिक विकास का रोडमैप तैयार है। लेकिन कोरोना के कारण कुछ काम बाकी हैं। उन्हें पूरा करने को भाजपा कृत संकल्प है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड का शुक्रवार को कोरोना अपडेट्स, जानिए किस शहर कितने मिले केस

कांग्रेस कर रही भ्रम की राजनीति: पासी
पूर्व सांसद बलराज पासी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से भ्रम की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जयपुर जनसभा में हिन्दू व हिन्दुत्व की एक एक नई परिभाषा परिभाषित कर दी है। उनका कहना था कि पता नहीं कौन उनका भाषण तैयार करता है और कहां से अध्ययन करके आते हैं। जो हिन्दू व हिन्दुत्व में भेद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जता रही हैं कि वह हिंदू की हितेषी है और यह वह कांग्रेस है जिसने रामजन्म भूमि का विरोध किया था। उन्होंने कहा कि देहरादून में आयोजित सभा में कांग्रेस पूर्व सीडीएस स्व0 बिपिन रावत के बड़े-बड़े कटाउट कर राजनीति करने में लगे है और जिस दिन रावत के शहीद होने पर पूरा देश शोक में डूबा हुआ था वहीं इनके नेतागण मनोरंजन में लगे हुए थे।

यह भी पढ़ें -   यूपी में होंगे सात चरणों में चुनाव, जानें मतदान का पूरा कार्यक्रम…

विजय संकल्प यात्रा प्रदेश के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेगी
वरिष्ठ भाजपा नेता बलराज पासी ने कहा कि सरकार समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचने के लिए संकल्पबद्ध है। प्रयास है कि योजनाओं का लाभ सभी को सामान रूप से मिल सके। उन्होंने बताया कि भाजपा की विजय संकल्प यात्रा 18 दिसम्बर से प्रारम्भ हो चुकी है। जिसका शुभारम्भ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हरिद्वार से किया है। यह यात्रा प्रदेश के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेगी। हरिद्वार से रवाना की गई यात्रा गढ़वाल मंडल के 41 विधानसभा क्षेत्रों में 2660 किमी दूरी तय करेगी, जबकि कुमाऊं मंडल में रविवार यानि 19 दिसम्बर को इसकी शुरुआत केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर करेंगे। कुमाऊं मंडल में यात्रा 1890 किमी की दूरी तय करेगी। छह जनवरी को यात्रा कुमाऊं के खटीमा में विराम लेगी।

यह भी पढ़ें -   कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता बल्यूटिया बोले-नई नजूल नीति अव्यवहारिक, हल्द्वानी के 12000 से भी अधिक परिवार होंगे प्रभावित

पत्रकार वार्ता में मुख्य रूप से कुमाऊँ सह मीडिया प्रभारी, जिला मीडिया प्रभारी संजय दुम्का मौजूद रहे।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *