उत्तराखंड में महिलाओं के साथ बलात्कार और हत्याकांड की बढ़ती घटनाओं से कांग्रेसियों में आक्रोश, फूंका बीजेपी का पुतला

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। देवभूमि उत्तराखंड मे महिलाओं-बेटियों के साथ बलात्कार और हत्याकांड की दिन प्रतिदिन बढ़ती घटनाओं से कांग्रेसियों में आक्रोश व्याप्त है। शुक्रवार को महानगर हल्द्वानी में विधायक सुमित हृदयेश के नेतृत्व में आक्रोशित कांग्रेसियों ने जोरदार विरोध प्रदर्शन कर बीजेपी सरकार को पुतला दहन किया।

यहां बुधपार्क में आयोजित प्रदर्शन के दौरान विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार के दो वर्ष के कार्यकाल में हत्या, चोरी, डकैती, मासूमों से बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों की घटनाओं में भारी वृद्धि हुई है। अंकिता भण्डारी हत्याकाण्ड, हेमा नेगी हत्याकाण्ड, पिंकी हत्याकाण्ड, मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में नाबालिग से बलात्कार के बाद अब हरिद्वार जनपद के बहादराबाद में 13 साल की मासूम के साथ सामूहिक बलात्कार के उपरान्त जघन्य हत्या की घटना ने मानवता को लगातार शर्मशार करने का काम किया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि महिला अपराध की अधिकतर घटनाओं में भाजपा से जुड़े लोगों का नाम सामने आने के कारण पुलिस पर इन घटनाओं में लीपापोती का दबाव बनाया जा रहा है। जो किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही किया जायेगा।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में गड़बड़झाला, करीब सात सौ एकड़ सरकारी भूमि गायब, मची खलबली

महानगर अध्यक्ष गोविंद सिंह बिष्ट ने कहा की महिला अत्याचार की इन घटनाओं से प्रदेश की गिरती कानून व्यवस्था उजागर होने के साथ-साथ देवभूमि की अस्मिता पर भी भारी चोट पहुँची है और कांग्रेस देवभूमि की अस्मिता के साथ खिलवाड़ बिल्कुल बर्दाश्त नही करेगी।

यह भी पढ़ें -   सखी सहेली ग्रुप की सुमन अध्यक्ष व खुशबू बनी महामंत्री

पुतला फूंकने वालों में मुख्य रूप से पूर्व राज्यमंत्री सुहैल सिद्दीकी, प्रदेश सचिव डॉ मयंक भट्ट, युवा नेता योगेश जोशी, गुरप्रीत प्रिंस, ब्लॉक अध्यक्ष जाकिर हुसैन, जिला उपाध्यक्ष दीप पाठक, गोविंद सिंह बिष्ट, विनोद कुमार पिन्नू, एडवोकेट अनिल कनौजिया, प्रदीप नेगी, तस्कीन अहमद, हाजी मोहम्मद नबी, प्रदीप बिष्ट, आशीष कुढाई, हाजी साद अली, एडवोकेट धर्मवीर, हरीश पलड़िया, नफीस अहमद सहित कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440