fir

युवक के खिलाफ अपनी ही पुत्री के अपहरण का प्रयास व साली से मारपीट का मुकदमा

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। युवक पर अपनी ही मासूम पुत्री के अपहरण के प्रयास का आरोप लगा है। आरोप है कि विरोध पर आरोपी ने अपनी बहनों के साथ मिलकर मासूम की मौसी के साथ मारपीट की। साथ ही पुलिस में जाने पर जान से मारने की धमकी दी गई। तहरीर पर पुलिस ने आरोपी समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामला बनभूलपुरा थाना क्षेत्र का है।

यहां मलिक के बगीचे में रहने वाली भूरी पुत्री अफसर अली ने अपने ही जीजा के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपी है। कहा है कि उसकी बहन नाजरीन को दो वर्ष पूर्व उसके पति रिजवान ने तलाक दे दिया। इसके बाद से उसकी बहन अपनी दो साल की मासूम पुत्री के साथ मायके में रह रही है। आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति का बताया गया है। लिहाजा दहशत के चलते तलाक के बाद कानूनी कार्यवाही न करने की बात कही गई है। बताया गया ‌है कि रिजवान किसी मामले में जेल चला गया और 6 माह पूर्व रिहा होने के बाद से उसकी बहन को परेशान कर रहा है। भूरी का कहना है कि बीती 21 मार्च को वह अपनी भतीजी के साथ घर के पास दुकान में सामान लेने गई।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में गैंगस्टर एक्ट के अपराधियों पर होने वाली हैं कमर तोड़ कार्रवाई, डीजीपी ने दिए निर्देंश

इस बीच रिजवान व उसकी बहन अफसर जहां व बानो भी वहां पहुंच गये। आरोप है कि उक्त लोगों ने उसकी भतीजी के अपहरण का प्रयास किया। जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं उस पर लोहे के बांट से हमला बोला गया। जिसमें उसे गंभीर चोटें आई। आस-पास के लोगों को मौके की तरफ आता देख आरोपी ‌पु‌लिस में रिपोर्ट दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये। युवती ने आरोपियों से जानमाल का खतरा बताया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.