सीडीएस दिवंगत जनरल बिपिन रावत के भाई हुए बीजेपी में शामिल, सीएम धामी की मौजूदगी में ली सदस्यता

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। देश के पहले सीडीएस दिवंगत जनरल बिपिन रावत के भाई कर्नल (सेवानिवृत्त) विजय रावत उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। कर्नल विजय रावत ने देहरादून के भाजपा मुख्यालय में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मौजूदगी में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

विजय रावत ने कहा कि भाजपा का काम करने का तरीका बहुत प्यारा है। यही एक पार्टी है जो वास्तव में देश का भला करना चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सोच भी बहुत अच्छी है। रावत ने कहा कि वह बहुत दिनों से भाजपा से जुड़ने की सोच रहे थे लेकिन अब उन्हें यह अवसर मिला है। उन्होंने कहा कि सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद उनके पिता भी भाजपा के ही साथ थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी दूरदृष्टि अद्भुत है और सोच बहुत आगे की है। वो लीक से हटकर हैं। उन्होंने कहा कि उनके काम देश को आगे ले जाने के लिए हैं। यही एक बहुत बड़ी चीज है, जो हमें भाजपा से जुड़ने के लिए प्रेरणा देती है। कर्नल रावत का भाजपा में स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि जनरल विपिन रावत उत्तराखंड के गौरव थे। ध्यान रहे कि पिछले साल तमिलनाडु में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में जनरल विपिन रावत और उनकी पत्नी सहित कई अन्य सैन्यकर्मियों का निधन हो गया था। देश के पहले सीडीएस दिवंगत जनरल बिपिन रावत के भाई कर्नल (सेवानिवृत्त) विजय रावत उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

यह भी पढ़ें -   करेले के जूस में छिपा है अच्छी सेहत का खजाना, जानें फायदे और बनाने का तरीका

कर्नल विजय रावत ने देहरादून के भाजपा मुख्यालय में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मौजूदगी में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। विजय रावत ने कहा कि भाजपा का काम करने का तरीका बहुत प्यारा है। यही एक पार्टी है जो वास्तव में देश का भला करना चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सोच भी बहुत अच्छी है। रावत ने कहा कि वह बहुत दिनों से भाजपा से जुड़ने की सोच रहे थे लेकिन अब उन्हें यह अवसर मिला है। उन्होंने कहा कि सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद उनके पिता भी भाजपा के ही साथ थे।

यह भी पढ़ें -   सिद्ध पीठ स्थानों से पूरे देश और सनातन संस्कृति को मिलती है ऊर्जा : सीएम धामी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी दूरदृष्टि अद्भुत है और सोच बहुत आगे की है। वो लीक से हटकर हैं। उन्होंने कहा कि उनके काम देश को आगे ले जाने के लिए हैं। यही एक बहुत बड़ी चीज है, जो हमें भाजपा से जुड़ने के लिए प्रेरणा देती है। कर्नल रावत का भाजपा में स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि जनरल विपिन रावत उत्तराखंड के गौरव थे। ध्यान रहे कि पिछले साल तमिलनाडु में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में जनरल विपिन रावत और उनकी पत्नी सहित कई अन्य सैन्यकर्मियों का निधन हो गया था।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.