मुख्यमंत्री धामी ने राष्ट्रीय एकता दिवस पर सरदार पटेल की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर घंटाघर, देहरादून में सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इससे पूर्व उन्होंने मुख्यमंत्री आवास में सरदार वल्लभ भाई पटेल के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

सरदार पटेल का भारत की आजादी में रहा महत्वपूर्ण योगदान: धामी
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि भारत के प्रथम उप प्रधानमंत्री एवं गृह मंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल ने अनेक रियासतों को भारत संघ में एकीकृत करने में अहम भूमिका निभाई। भारत की आजादी में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा। इधर श्रमिकों ने कोविड काल में सरकार द्वारा श्रमिकों के लिए कराई गई खाद्यान्न एवं अन्य व्यवस्थाओं के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें -   महिला मित्र के साथ होटल में ठहरे पशुपालन विभाग के बड़े बाबू की संदिग्धावस्था में मौत

भाजयुमो द्वारा आयोजित रन फॉर यूनिटी में सीएम ने लगायी दौड़
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सरदार पटेल की जयंती के अवसर पर भाजयुमो द्वारा आयोजित रन फॉर यूनिटी का फ्लैग ऑफ किया। सामाजिक एकता के उद्देश्य से इस दौड़ का आयोजन घन्टाघर से मसूरी डाइवर्जन तक किया गया। सीएम श्री धामी ने भी रन फॉर यूनिटी में दौड़ लगाई।

यह भी पढ़ें -   दून में कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ उपवास रख दिया धरना

इस अवसर पर विधायक खजनदास, भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री अजेय कुमार, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल, भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल मौजूद थे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *