02

अलग अंदाज में वोट मांगने पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी, सोशल मीडिया पर हो रहे काफी वायरल

खबर शेयर करें

समाचार सच, चंपावत। 31 मई को सुबह 8 बजे से चंपावत में विधानसभा उपचुनाव (Champawat bypoll election) की मतदान प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। जिसके चलते बीती देर शाम को प्रचार-प्रसार भी थम गया है। अब प्रत्याशी केवल डोर टू डोर प्रचार ही कर सकते हैं। ऐसे में सीएम धामी का एक अनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। (CM Dhami on motorcycle in Champawat)
जिसमें भाजपा प्रत्याशी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सोमवार सुबह बाइक से ही डोर टू डोर प्रचार-प्रसार करते हुए दिखें। इसी दौरान उनके साथ निवर्तमान विधायक कैलाश गहतोड़ी और कई सारे समर्थक बाइकों पर मौजूद थे। सीएम धामी अपने अंदाज में टनकपुर-बनबसा के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क करते नजर आए। ध्यान देने वाली बात यह कि सीएम पुष्कर सिंह धामी जैसे ही अचानक बाइक चलाते हुए लोगों को दिखे तो लोग आश्चर्यचकित हो गए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मोटर बाइक से जनता के बीच पहुंचकर अपने लिए मतदान करने की अपील की।
ज्ञात है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में अपनी खटीमा विधानसभा सीट से चुनाव हार गए थे। लेकिन सत्ता में आकर इतिहास रचने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने उनके नेतृत्व पर भरोसा किया और उन्हें दोबारा से मुख्यमंत्री बना दिया। जिसके बाद चंपावत के विधायक कैलाश गहतोड़ी ने सीएम धामी के लिए अपनी सीट खाली कर दी। अब सीएम धामी को इस उपचुनाव में जीतना जरूरी है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.