कांग्रेस परिवर्तन यात्रा: स्थानीय कद्दावरों ने जनसमूह के साथ दिखाया दमखम, भीड़ के साथ मजबूत की दावेदारी

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। आपकों बता दें कि नेता प्रतिपक्ष डॉ इन्दिरा हृदयेश के देहान्त हो जाने के बाद हॉट सीट कहने वाली हल्द्वानी विधानसभा की सीट खाली हो गयी है। कांग्रेस परिवर्तन यात्रा के यहां शनिवार को हल्द्वानी महानगर में पहुंचने पर स्थानीय कद्दावरों ने जनसमूह के साथ अपना दमखम दिखाया।

यह भी पढ़ें -   युवक ने फंदे में झूलकर लगाया मौत को गले

इस हॉटसीट से अपनी दावेदारी मजबूत दिखाने को इस परिवर्तन यात्रा में भारी समर्थकों के साथ पहुंचे थे। स्व0 इन्दिरा हृदयेश के पुत्र सुमित हृदयेश अपने भारी समर्थकों के साथ परिवर्तन यात्रा में पहुंचे थे। वहीं प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष ललित जोशी समेत कई दिग्गज नेता भी अपने समर्थकों की भीड़ के साथ कार्यक्रम स्थल पहुंचे। इससे माना जा रहा है कि कांग्रेस में टिकट की दावेदारी के लिये कार्यकर्ता क्षेत्र में अपनी मजबूत पकड़ दिखा रहे हैं।

यह भी पढ़ें -   राज्य आपदा प्रबन्धन ने दून व हल्द्वानी मे किया भूकंप को लेकर माक ड्रिल

इन नेताओं ने परिवर्तन यात्रा की सफलता के लिए कार्यकर्ताओं के साथ जीजान से मेहनत की और आज अपने-अपने समर्थकों के साथ भारी भीड़ लेकर पहुंचे। पूर्व सीएम हरीश रावत के साथ प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने भी इन नेताओं का मंच से आभार जताया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *