ganesh godiyal

उत्तराखण्ड में कांग्रेस पार्टी चुनाव परिणाम को लेकर उत्साहित : गणेश गोदियाल

खबर शेयर करें

आठ मार्च से कांग्रेस पार्टी की रणनीति को अंतिम रूप देंगे प्रदेश प्रभारी

समाचार सच, देहरादून। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि उत्तराखंड की पांचवीं विधानसभा के गठन में अब ज्यादा वक्त शेष नहीं रह गया है। 10 मार्च को मतगणना होनी है। चुनाव परिणाम सामने आने के बाद यह भी स्पष्ट हो जाएगा कि प्रदेश में किस पार्टी की सरकार बनेगी। कांग्रेस चुनाव परिणाम को लेकर उत्साहित है।

उन्होंने बताया कि आठ मार्च से कांग्रेस पार्टी के उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव एवं तीनों सह प्रभारी देहरादून पहुंचकर मतगणना के दिन पार्टी की रणनीति को अंतिम रूप देंगे। उनका कहना है कि पार्टी को उम्मीद है कि चुनाव परिणाम उसके पक्ष में आएंगे। मतदान के बाद पार्टी की ओर से विभिन्न स्तर पर जुटाए गए फीडबैक के बाद पार्टी और उसके दिग्गज नेताओं का हौसला बढ़ा हुआ है। मतदाताओं की खामोशी को पार्टी एंटी इनकंबेंसी के तौर पर आंक रही है। इसी वजह से बहुमत पाने का भरोसा जताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -   नाबालिग छः महीने की गर्भवती निकली, पड़ोसी किशोर ने किया था दुष्कर्म

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने दोहराया कि पार्टी भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस की सरकार प्रदेश में सभी लोकतांत्रिक ताकतों को साथ लेकर चलेगी। पार्टी मतगणना से पहले पूरी सावधानी बरत रही है। मतदान के बाद से ही ईवीएम की सुरक्षा के लिए कार्यकत्घर््ताओं को अलग-अलग स्थानों पर स्ट्रांग रूम के समीप तैनात किया गया है। मतगणना से दो दिन पहले प्रदेश प्रभारी के साथ ही तीनों सह प्रभारी दीपिका पांडेय सिंह, राजेश धर्माणी और कुलदीप सिंह इंदौरा के देहरादून पहुंचने की सूचना है। प्रदेश महामंत्री संगठन मथुरादत्त जोशी ने बताया कि प्रदेश प्रभारी के निर्देशन में मतगणना के दिन के लिए रणनीति तैयार की जाएगी। मतगणना स्थल पर पार्टी कार्यकत्घर््ताओं को डटे रहने को कहा गया है। प्रदेश के दिग्गज नेताओं में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल भी देहरादून में मौजूद रहेंगे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.