कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोदियाल ने दी हरक को नसीहत-मंत्री सरीखे बड़े ओहदेदार को हल्की बातों से बचना चाहिए

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर लगाए गए आरोपों को लेकर कैबिनेट मंत्री डा हरक सिंह रावत को नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि मंत्री सरीखे बड़े ओहदेदार को हल्की बातों से बचना चाहिए। उन्होंने हरक सिंह रावत की कांग्रेस में वापसी को लेकर अनभिज्ञता जताई।

मीडिया से बातचीत में गणेश गोदियाल ने कहा कि कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर निजी आक्षेप लगाने से बचना चाहिए। इसके बजाय उन्हें सरकार की उपलब्धियां बतानी चाहिए। हरीश रावत पर चरित्र हनन की कोशिश करने के हरक सिंह रावत के आरोपों पर उन्होंने कहा कि ऐसा है तो उन्हें कानून के मुताबिक कार्यवाही करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में कांग्रेस के विजय शंखनाद को नहीं रोक सकती भाजपा : सुमित

कांग्रेस ने आपदा प्रबंधन को लेकर सरकार पर हमला बोल दिया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि मौसम विभाग की चेतावनी के बावजूद मुख्यमंत्री, आपदा प्रबंधन मंत्री समेत पूरा सरकारी तंत्र सोया रहा। इस वजह से आपदा से जानमाल का बड़ा नुकसान हुआ है। गोदियाल ने कहा कि सरकारी तंत्र की लापरवाही की वजह से कई सरकारी व निजी भवन आपदा की भेंट चढ़ गए। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने मात्र फोन पर जानकारी लेकर रस्म अदायगी की। आपदा प्रबंधन मंत्री डा धन सिंह रावत कहावत श्रोम जल रहा था, नीरो बंसी बजा रहा थाश् चरितार्थ करते दिखाई दिए। सरकार ने आपदा प्रभावितों के लिए अब तक सहायता की घोषणा नहीं की है। कोरोना महामारी को झेल रही जनता को आपदा ने झकझोर दिया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *