महंगाई को लेकर कांग्रेस चलाएगी 15 दिन अभियान

Ad
Ad
खबर शेयर करें


समाचार सच, देहरादून। महंगाई को लेकर कांग्रेस 29 नवंबर तक राष्ट्रव्यापी जनजागरण अभियान चलाएगी। उत्तराखंड में भी यह अभियान चलाया जाएगा। इसके तहत सभी सभी प्रमुख नेता जिलों में जाकर पदयात्रा निकालेंगे। रात्रि विश्राम कर स्थानीय जनता से संवाद करेंगे और प्रभात फेरी निकालने के साथ ही पिछड़े क्षेत्रों में जाकर श्रमदान व स्वच्छता अभियान चलाएंगे।

यह भी पढ़ें -   जनजातीय समुदायों का स्थानीय ज्ञान व अनुभव एक धरोहर: राज्यपाल ले.ज. गुरमीत सिंह

आमजन को इस जनजागरण अभियान से जोडऩे के लिए कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में राष्ट्रीय प्रवक्ता डा रागिनी नायक, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने टोल फ्री नंबर तथा महंगाई को लेकर कांग्रेस द्वारा उठाए गए सवालों का पत्रक जारी किया।कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता डा रागिनी नायक ने केंद्र सरकार पर महंगाई को लेकर हमला बोला।

यह भी पढ़ें -   आप अगर धूल की एलर्जी से परेशान है तो इन उपायों को जरूर करें ट्राई

उन्होंने कहा कि कांग्रेस केंद्र सरकार की विफलता और महंगाई के मुद्दे को बूथ स्तर तक उठाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जन जागरण अभियान के जरिये जनता को जागरूक कर उसके अधिकारों के प्रति सजग करेगी। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड में महंगाई की मार और राज्यों के मुकाबले ज्यादा है। बीते दिनों आई आपदा के बाद उपभोक्ता वस्तुओं की उपलब्धता दूरस्थ क्षेत्रों में कम हो गई है। पार्टी जनजागरण अभियान के तहत आमजन को भी जोड़ेगी।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *