कांग्रेस का चुनाव घोषणा पत्र होगा जनता का जनता के लिए जनता के द्वारा : धस्माना

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस का चुनावी घोषणा पत्र जनता का जनता के लिए और जनता द्वारा होगा। यह बात आज उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व चुनाव घोषणा पत्र कमेटी के संयोजक सूर्यकांत धस्माना ने आज कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की चुनाव घोषणा पत्र समिति द्वारा विभिन्न जिलों के लिए नियुक्त प्रभारी आगामी 30 अगस्त तक राज्य के समस्त 13 जिलों व सभी 70 विधानसभाओं तक पहुंच कर पार्टी जनों के अलावा समाज के विभिन्न वर्गों जिनमें युवा, छात्र छात्राएं, बेरोजगार, शिक्षक, महिला, किसान, कर्मचारी, सफाई मजदूर, व्यापारी, लघु एवं मध्यम उद्योग, भारी उद्योग सभी से विचार आमंत्रित करेंगे व इन वर्गों की कांग्रेस से क्या अपेक्षाएं हैं उनको जानेंगे और राज्य के आवाम की समस्याओं को व तमाम जन सरोकारों को समाहित कर राजयोन्मुखी घोषणा पत्र तैयार करेंगे।

यह भी पढ़ें -   सीएम धामी ने किया काली एवं गोरी नदी के संगम पर जौलजीबी मेले का शुभारम्भ, कहा-मेला हमारी सांस्कृतिक धरोहर

श्री धस्माना ने कहा कि घोषणा पत्र समिति द्वारा फेस बुक लाइव व अन्य ऑन लाइन माध्यमों से भी लोगों के विचार आमंत्रित किये जायेंगे। उन्होंने कहा कि ऋषिकेश में आयोजित पार्टी के तीन दिवसीय विचार मंथन शिविर में चुनावी मैनिफेस्टो पर गंभीरता से विचार विमर्श हुआ और इसे प्रभावशाली व आकर्षक बनाने के लिए इसे जनताओउन्मुखी बनाने का फैसला किया गया। धस्माना ने कहा कि पार्टी ने सभी जिला अध्यक्षों को चुनाव घोषणापत्र समिति के प्रभारियों के कार्यक्रम आयोजित करने हेतु कार्यक्रम संयोजक नियुक्त किया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *