नैनी झील में मिला शादी विवाह में ढोल बजाने वाले युवक का शव, फैली सनसनी

खबर शेयर करें

समाचार सच, नैनीताल। मंगलवार की सुबह नैनी झील में एक युवक का शव मिलने से आस-पास क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड कर्मियों ने झील से शव को निकाला। मृतक के जेब में मिले मोबाइल फोन से उसकी शिनाख्त शहर के तल्लीताल दुर्गापुर हरिनगर निवासी राहुल के रूप में हुई है। मृतक शादी विवाह में ढोल बजाने का कार्य करता था। फिलहाल पुलिस युवक की मौत के कारणों की जांच में लगी हुई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक तल्लीताल डांठ के पास क्षेत्रीय लोगों को मंगलवार की सुबह लगभग 7 बजे झील में एक युवक शव तैरते हुए देखा, वे सहम गये। उन्होंने शीध्र ही इसकी सूचना तल्लीताल पुलिस को दी। सूचना के बाद एसआई त्रिवेणी जोशी पुलिस टीम वहां पहुंची। साथ ही फायर ब्रिगेड के विपिन, मनोज भट्ट समेत अन्य कर्मी भी वहां पहुंच गये। पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम ने नाव की मदद से शव को झील से बाहर निकाला। पुलिस द्वारा मृतक की तलाशी लेने पर उसकी पेंट की जेब से मोबाइल बरामद हुआ। शोर-गुल सुनकर मौके पर भीड़ जमा हो गयी। उन्हीं भीड़ में से एक युवक ने शव को पहचान लिया। उसने उसकी शिनाख्त दुर्गापुर हरिनगर निवासी राहुल पुत्र गरीबदास के रूप में की। उसने यह भी बताया कि मृतक शादी विवाह में ढोल बजाने का कार्य करता था।

यह भी पढ़ें -   वास्तु शास्त्र: किस तरह किस्मत चमका सकती हैं 5 तस्वीरें, 5 प्रतिमाएं और 5 शुभ चीजें

पुलिस द्वारा मृतक के पास से बरामद मोबाइल में सिम निकाल कर दूसरे मोबाइल में सिम डाल कर बात की तो युवक ने स्वयं को राजस्थान भरतपुर निवासी बताया और मृतक को अपना भाई बताया। उसने यह भी बताया कि उसका भाई घर से भाग गया था। उसका यह भी कहना था कि वह स्वयं ही उसका अंतिम संस्कार कर दे। फिलहाल पुलिस ने मृतक राहुल के स्वजनों को इसकी सूचना दे दी है। पुलिस का कहना है कि स्वजनों के पहुंचते ही पंचनामा की कार्रवाई शुरू की जायेगी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता लग पाएगा। फिलहाल समाचार लिखे जाने तक पुलिस इसकी जांच कर रही है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.