देहरादून पुलिस ने किया 10 पत्थरबाजों को चिन्हित, उपद्रवियों को वित्तीय पोषण देने वाले संदिग्ध खातें को किया गया फ्रीज

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। गौरतलब है कि कल देहरादून पुलिस के द्वारा फोटो जारी करते हुए बेरोजगार युवा संघ के प्रदर्शन के दौरान पत्थरबाजी की घटना में लिप्त कुछ व्यक्तियों को पहचानने की अपील जारी की गयी थी। जबकि आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून दिलीप सिंह कुंवर ने जानकारी देते हुये बताया है कि इस घटना में शामिल दस पत्थरबाजों को उनके द्वारा चिन्हित कर लिया गया हैI

उन्होंने बताया कि बीती 9 फरवरी को देहरादून के गांधी पार्क के पास धरना प्रदर्शन के दौरान हुई पथराव की घटना के संबंध में थाना कोतवाली नगर में मुकदमा अपराध संख्या 57/23 धारा 147/186/188/307/332/341/353/34/427/324 भादवी तथा 3/4 लोक संपत्ति निवारण अधिनियम व 7 क्रिमिनल लॉ एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

इस केस की इन्वेस्टीगेशन के दौरान पुलिस टीम द्वारा अब तक पथराव की घटना में शामिल 10 पत्थरबाजों को चिन्हित किया गया है। इस घटना में विधि विरुद्ध जमाव में सम्मिलित तथा पुलिस में पथराव करने वाले उपद्रवियों को वित्तीय पोषण देने वाले एक संदिग्ध खाते को फ्रीज किया गया है। उपद्रवियों को वित्तीय पोषण देने वाले व्यक्तियोंध्संगठनों को चिन्हित कर उन पर लगातार कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में खाई में जा गिरी टाटा सूमो, 10 लोग घायल

एसएसपी ने बताया कि इसके अतिरिक्त सोशल मीडिया फ्लेटफॉर्म्स पर सतर्क दृष्टि रखते हुए भ्रामक सूचना फैलाने वाले व्यक्तियों को चिन्हित कर उनकी लगातार निगरानी की जा रही है।

Dehradun police identified 10 stone pelters, freezed accounts suspected of providing financial support to miscreants

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440