धामी को राज्य के विकास के मुद्दों की समझ, वह विकास कार्यों को बढ़ायेंगे आगे : मनोज पाठक

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज पाठक ने पुष्कर सिंह धामी के विधायक दल के नेता के रूप में चुने जाने के लिये उन्हें बधाई दी है। उन्होंने कहा कि फैसले से पार्टी के सभी लोग खुश हैं। उनका कहना था कि हमें एक युवा नेता मिला है और राज्य में लाखों युवाओं के प्रेरणास्रोत भी है। आंदोलनकारी रहे धामी को राज्य के विकास के मुद्दों की समझ है और वह विकास कार्यों को आगे बढ़ायेंगे।

यह भी पढ़ें -   बलबीर गिरि संभालेंगे बाघंबरी मठ की गद्दी

उनका कहना था कि विशेष रूप से मेरा यह सौभाग्य रहा कि जब वह युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष थे, तो उनकी टीम में उपाध्यक्ष रहते हुए उनके साथ काम करने मौका मिला। साथ ही जिस ऊर्जा के साथ भाजपा की रीति व नीति को प्रत्येक उत्तराखण्ड के प्रत्येक न्याय पंचायत, ग्राम सभा तक सदस्यता व विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से पहुंचाने का जो अभूतपूर्व काम किया वो वास्तव में प्रेरणा दायक है, और यह याद दिलाता है कि सफलता से उस प्रदेश की युवा मोर्चा की टीम ने कार्य किया वह कहीं ना कहीं उनको पहले विधायक और आज मुख्यमंत्री के पद तक ले गया है। उनका कहना था कि उन्हें विश्वास है कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के आशीर्वाद से धामी उत्तराखण्ड को नई दिशा और नई पहचान और नये नक्शे में विस्थापित करने व विकास की गंगा बहाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

यह भी पढ़ें -   सीएम धामी ने किया जु-जित्सु खिलाड़ियों का सम्मान

इससे पूर्व पुष्कर सिंह धामी के विधायक दल के नेता के रूप में चुने जाने के लिये भाजपा पूर्व प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज पाठक के निवास पर विठौरिया क्षेत्र के लोगों ने ढोल-नगाड़ों के साथ तथा मिष्ठान वितरित कर खुशी जाहिर की।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *