दहेज के लोभी ससुरालियों ने विवाहिता को किया घर से बेघर

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। दहेज के लिए ससुरालियों ने विवाहिता को घर से बाहर निकाल दिया। महिला ने ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। परवीन कौर पुत्री सतपाल सिंह वार्ड 27 गांधी नगर हल्द्वानी ने पुलिस को तहरीर दी है।

पुलिस को सौंपी तहरीर में परवीन कौर का कहना है कि उसका विवाह 27 फरवरी 2019 को दविन्दर सिह उर्फ मन्नी निवासी झिलमिल कॉलौनी समुदाय भवन विवेक विहार दिल्ली के साथ हुआ था। शादी में उसके पिता ने अपनी सामर्थ्य के अनुसार दान दहेज दिया था। शादी के बाद वह अपने पति दविंदर सिंह के शास्त्री नगर दिल्ली स्थित मकान में रहने लगी। शादी के बाद से ही उसका पति दविंदर, सास सतनाम कौर, दादी कृपाल कौर, बुआ कमला कौर और तईया उसके साथ अभद्र व्यवहार करने लगे और कम दहेज लाने पर उसे ताने देने लगे।

यह भी पढ़ें -   अज्ञात चोरों ने ट्रक से उड़ाई बैटरी

उसका मानसिक उत्पीड़न किया जाने लगा। ससुरालियों द्वारा एप्पल का स्मार्ट मोबाइल फोन, बुलट मोटर साईकिल तथा 50 हजार रूपए की डिमांड की जाने लगी। जब आप बीती अपने माता पिता को बताई तो उन्होंने ससुरालियों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन उन पर कोई असर नहीं हुआ और दहेज की डिमांड करने लगे। आरोप है कि ससुरालियों ने उसकी मां और उसके साथ मारपीट की और उन्हें घर से निकाल दिया। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *