हल्द्वानी में कार सीट कवर की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। कोतवाली हल्द्वानी के भोटिया पड़ाव चौकी क्षेत्र में बुधवार की रात करीब साढ़े 10 बजे एक कार सीट कवर की दुकान में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई। आग की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा दुकान मालिक को दी गई सूचना पाकर मौके पर पहुँचे परिजनों ने दुकान के ताले तोड़कर सामान को बचाने के लिए काफी मशक्कत की लेकिन आग ने दुकान के अंदर रखे पूरे समान को अपनी चपेट में लिया ओर दुकान के अंदर रखा लाखों रुपये का सामान पूरी तरह से आग की भेंट चढ़ गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार धर्मेन्द्र कुमार और सुरेन्द्र कुमार निवासी मुखानी की यहां प्रेम सिनेमा दीवार से लगी सूरज गद्दी अपोस्टर एण्ड कार एसीसिरिज के नाम से तीन दुकानें है। बुधवार की रात करीब 8.30 बजे उन्होंने दुकान बंद की और घर चल गए। रात करीब उनके पास फोन आया कि उनकी दुकान में आग लग गयी है। सूचना मिलते ही दुकान स्वामी मौके पर पहुंचे। इस दौरान पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद 112 नंबर पुलिस मौके पर पहुंच गई। आसपास लोगों की भारी भीड़ जुट गई। पानी डालकर आग पर काबू पाया गया। तब तक लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। हांलाकि सूचना मिलते ही फायर कर्मचारी तीन फायर गाड़ियों के साथ मौके पर पहुँच गए। दमकल कर्मियों ने फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाते हुए नजदीकी दुकानों को आग की लपटों से बचा लिया नहीं तो यहां पर नुकसान के साथ-साथ एक बड़ा हादसा घटित हो सकता था।

यह भी पढ़ें -   आखिरकार आदमखोर गुलदार पिंजरे में कैद, दो बच्चों को बनाया था निवाला

दुकान मालिक की माने तो दुकान के अंदर 15 से 20 लाख रुपए का नुकसान हुआ है क्योंकि दुकान के अंदर महंगी-महंगी कई मशीने रखी हुई थी। इसके अलावा सीट कवर, महंगे-महंगे स्टीरियो व कार एसेसरीज का काफी समान था जो सभी जलकर खाक हो गया। इधर सूचना पर कोतवाल हरेन्द्र चौधरी एवं भोटिया पड़ाव चौकी प्रभारी कुमकुम धानिक पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गयी और मामले की जानकारी जुटाई।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440