गणतंत्र दिवस पर प्रेस क्लब हल्द्वानी में झंडा फहराया

खबर शेयर करें


-अध्यक्ष संजय तलवार ने प्रेस क्लब के उत्थान को आगे आने को कहा
-मुख्य संरक्षक कैलाश जोशी ने क्लब के सदस्यों को राष्ट्र की एकता व लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा करने का संकल्प दिलाया

समाचार सच, हल्द्वानी। प्रेस क्लब हल्द्वानी ने गणतंत्र दिवस पर कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन करते हुए प्रेस क्लब के अध्यक्ष संजय तलवार ने झंडारोहण किया। वहीं उन्होंने इस अवसर पर देश के उन स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को याद किया जिन्होंने हमारे देश की आजादी व संविधान निर्माण में योगदान दिया। वहीं उन्होंने प्रेस क्लब के सदस्यों को इस अवसर पर बधाई दी और उनको अपने कार्य निष्पक्षता से करने और आम आदमी की समस्याओं को उकेरने को कहा। इस दौरान प्रेस क्लब की आगामी कार्यों की रूपरेखा भी बनी। उन्होंने प्रेस क्लब में नये सदस्यों को जोड़ने और प्रेस क्लब के उत्थान की बात भी कही और क्लब की सामाजिक भूमिका पर प्रकाश डालते हुए कहा कि प्रेस क्लब ने कोरोना के दौरान समाज सेवा में बढ़-चढ़कर भाग लिया। वहीं आगे भी उन्होंने वादा किया कि प्रेस क्लब आगे भी अपनी भूमिका निभाता रहेगा।

इस अवसर पर प्रेस क्लब के मुख्य संरक्षक कैलाश जोशी ने सदस्यों कोे राष्ट्र की एकता व लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा करने का संकल्प दिलाया। कार्यक्रम का संचालन करते हुए प्रेस क्लब के महामंत्री मनोज पांडे ने सदस्यों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी।

यह भी पढ़ें -   कस्टमर केयर अधिकारी बने ठग ने हल्द्वानी निवासी व्यक्ति के खाते से उड़ाई हजारों की नगदी

इस अवसर पर मुख्य रूप से संरक्षक भगवान सिंह गंगोला, विषेशाधिकार कमेटी के सदस्य प्रवीण चौपड़ा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष रवि दुर्गापाल, कोषाध्यक्ष अजय सिंह चौहान, उपाध्यक्ष शाहवेज खान, अनुराग वर्मा, सचिव सुशील शर्मा, आशुतोष कोकिला, प्रचार सचिव फरहत रऊफ, कार्यालय सचिव गोपाल जोशी, नीरू भल्ला, जया जोशी, सुमित तिवारी, कामरान सहित कई पत्रकार उपस्तिथ रहे। इस दौरान क्लब के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने मुख्य संरक्षक कैलाश जोशी को उनके जन्मदिन के अवसर पर पुष्प गुच्छ देकर शुभकामनाएं भी दी।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.