इनर व्हील क्लब की नई कार्यकारिणी का गठन, रेनू जोशी को अध्यक्ष तथा जया जायसवाल को मिली सचिव की जिम्मेदारी

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। शाइनिंग हल्द्वानी इनर व्हील क्लब के इंस्टॉलेशन समारोह का आयोजन रामपुर रोड, हल्द्वानी में एक रेस्टोरेंट में किया गया। जहां पर इनर व्हील नेशनल गोल ट्रेलब्लेजर के अनुसार अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी रेनू जोशी को सचिव जया जायसवाल को सौंपी गयी। वहीं कोषाध्यक्ष पद के लिए प्राची बिष्ट, संपादक विनीता जोशी और आईएसओ निशा धोनी को चुना गया।

पूर्व प्रेसिडेंट मीना रावत ने नए प्रेसिडेंट के साथ कॉलर विनिमय किया। पूर्व सचिव मोहिनी जोशी ने पिछले वर्ष के कार्यक्रमों को पढ़ा। पूर्व खजानेदार नमिता जोशी ने पिछले वर्ष के लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। पूर्व संपादक मंजू पाठक भी मौजूद थीं।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन के दौरान सभी ग्रहों को प्रसन्न करने के लिए करें ये उपाय, दूर होंगी परेशानियां

चार्टर्ड प्रेसिडेंट नीलम शर्मा ने ‘जेस्ट टू जीरो वेस्ट’ पर परियोजना प्रस्तुत की। मुख्य अतिथि चार्टर्ड एकाउंटेंट मनोज जोशी ने उपस्थित थे। मुख्य अतिथि महिला सशक्तिकरण पर भाषण देने के लिए आए थे। विशेष अतिथि रोटरी प्रेसिडेंट सुनील जोशी, सचिव आशीष दुमका, रमेश शर्मा, प्रवींद्र रौतेला, अनिल जोशी थे। अतिथि दर्जा राज्य मंत्री रेनू अधिकारी और प्रिंसिपल सेंट लॉरेंस, मिसेज अनिता जोशी भी उपस्थित थे। इस समारोह की सभी महिलाओं ने एक साथ मिलकर उद्दीपनशील योजनाओं के बारे में चर्चा की और समाज के विभिन्न क्षेत्रों में सकारात्मक परिवर्तन के लिए एकजुट होने की प्रतिज्ञा की।
इस सभी उपस्थित व्यक्तियों के सामर्थ्य और समर्थन से शाइनिंग हल्द्वानी इनर व्हील क्लब के नए प्रेसिडेंट रेणू जोशी एवं उनकी टीम को सफलता की कामना की जाती है। समारोह का मास्टर ऑफ सेरेमनी नीरू भट्ट द्वारा संचालित किया।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन में करें भगवान शिव का रुद्राभिषेक और पाएं ग्रह बाधाओं से मुक्ति

इस अवसर पर डॉ. प्रतिभा जुयाल, रेनू कार्की, रश्मि कांडपाल, किरण त्रिपाठी, इंदु आर्या, नीलम त्रिपाठी, कविता पाठक, अंजना पंत, गरिमा तिवारी शामिल थे। समारोह के समस्त सदस्यों ने अपनी एकता और समर्थन का प्रदर्शन किया और इनर व्हील क्लब के सोच में सकारात्मक परिवर्तन और सामाजिक उत्थान के प्रति अपनी पूरी प्रतिबद्धता का व्यक्त किया।

Formation of new executive committee of Inner Wheel Club, Renu Joshi got the responsibility of president and Jaya Jaiswal as secretary

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440