हरिद्वार में हुए गैंगरेप और मर्डर की वारदात का खुलासा, छह आरोपियों को किया गिरफ्तार, अन्य तीन फरार आरोपी की तलाश जारी

खबर शेयर करें

समाचार सच, हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार जिले बहादराबाद थाना क्षेत्र में 13 साल की किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने किशोरी के प्रेमी, उसकी मां सहित छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जब कि इस मामले अन्य फरार चल रहे आरोपी ग्राम प्रधान पति सहित तीन आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

किशोरी से चार युवकों ने पहले सामूहिक दुष्कर्म किया। प्रेमी को जब ये पता चली तो उसने क्रोधित होकर पहले अपने घर में उसे पीटा फिर हाईवे पर लाकर वाहन के आगे उसे फेंक दिया, जिससे हत्या को दुर्घटना दर्शाया जा सके। एसएसपी ने खुलासा करने वाली टीम को 10 हजार का इनाम देने की घोषणा की है। आईजी गढ़वाल की तरफ से 25 हजार का इनाम दिया जाएगा।

बृहस्पतिवार को एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने मायापुर स्थित एसपी सिटी कार्यालय में पत्रकार वार्ता कर हत्याकांड का राजफाश किया। एसएसपी ने बताया कि सोमवार की तड़के एक किशोरी का शव पतंजलि के पास हाइवे पर मिला था। शाम को परिजनों ने उसकी पहचान की थी।

यह भी पढ़ें -   सेहतमंद होता है हंसना, कई बीमारियों को दूर भगा सकती है, जानिए हंसना क्यों है जरूरी

पीड़िता की मां ने दो आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। मामले में पांच टीमें गठित की गई। इंस्पेक्टर भावना कैंथोला, बहादराबाद एसओ नरेश राठौड़ ने अलग-अलग टीमों के साथ पड़ताल की। सामने आया कि किशोरी छह माह से आरोपी अमित सैनी के संपर्क में थी। उसे बहला-फुसला कर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण कर रहा था।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440