गंगाभोगपुर रिसाॅर्ट की घटना देवभूमि उत्तराखण्ड की अस्मिता को कलंकित करने वाला जघन्य अपराधः करन माहरा

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने पौडी जनपद के यमकेश्वर ब्लाक में गंगाभोगपुर स्थित रिसाॅर्ट में युवती के साथ घटी घटना को मानवता के लिए शर्मसार करने वाली तथा देवभूमि उत्तराखण्ड की अस्मिता को कलंकित करने वाली घटना बताया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि उत्तराखण्ड राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है तथा बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा सरकार में महिलाओं पर अत्याचार की घटनायें लगातार बढती जा रही हैं। भाजपा सरकार में अपराधियों को संरक्षण दिया जा रहा है। चीला बैराज गंगाभोगपुर स्थित भाजपा नेता के रिजार्ट में राज्य की बेटी अंकिता भण्डारी के साथ हुई जघन्य अपराध की घटना इसका जीता जागता उदाहरण है। करन माहरा ने कहा कि स्थानीय पुलिस द्वारा 19 सितम्बर, 2022 को लापता हुई युवती की चार दिन तक भी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज न करना राज्य में महिला सुरक्षा के लिए गम्भीर चिन्ता का विषय है। उन्होंने कहा कि यमकेश्वर ब्लाक में गंगाभोगपुर स्थित रिसाॅर्ट में घटित हुई इस शर्मनाक घटना के दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार कर कठोर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि भाजपा शासन में राज्य की जनता विषेशकर महिलाओं में भय का वातावरण बना हुआ है। आज राज्य की महिलाएं अपने को असुरक्षित महसूस कर रही हैं।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड के इस जिले में सात पशु तस्कर गिरफ्तार, प्रतिबंधित मांस और हथियार बरामद

उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटनाओं से अछूते उत्तराखण्ड राज्य के पर्वतीय जनपदों में भी लगातार ऐसे जघन्य अपराधों में वृद्धि हुई है। बागेश्वर के कपकोट, उधमसिंहनगर के काशीपुर तथा किच्छा, चमोली के थराली, देहरादून के जाखन, हरिद्वार में महिला तथा उसकी बेटी से हुए बलात्कार की घटना के बाद अब यमकेश्वर ब्लाक में गंगाभोगपुर स्थित रिसाॅर्ट में युवती के साथ घटी घटना ने भाजपा सरकार के बेटी पढाओ-बेटी बचाओ की कलई खोल कर रख दी है। उन्होंने कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चैपट हो चुकी है तथा समाज में भय का वातावरण व्याप्त है। उन्होंने राज्य सरकार एवं पुलिस प्रशासन से गंगा भोगपुर में हुई इस जघन्य अपराध की घटना के दोषियों को शीघ्र गिरफतार कर कडी कानूनी कार्रवाई की मांग की है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा के आह्रवान पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा राज्य की ध्वस्त होती कानून व्यवस्था तथा महिलाओं पर बढ रही अत्याचार की घटनाओं के विरोध में कल दिनांक 24 सितम्बर, 2022 को प्रदेश के सभी जिला/शहर मुख्यालयों में भाजपा सरकार का पुतला दहन करने का निर्णय लिया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440