मंडल दूरसंचार महाप्रबंधक का घेराव, पटलोट एवं गौनियारों में टावर व्यवस्था को दुरस्त करने की मांग

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। वर्तमान में धारी विधानसभा क्षेत्र के पटलोट एवं गौनियारों क्षेत्र में लगे दूरसंचार के टावरों की स्थिति खराब चल रही है। जिससे क्षेत्र के लोगों काफी रोष व्याप्त है। शुक्रवार को क्षेत्र के लोगों ने यहां पहुंच कर पूर्व दर्जा राज्यमंत्री हरीश पनेरू के नेतृत्व में मंडल दूरसंचार महाप्रबंधक (Divisional Telecom General Manager) संजय प्रसाद का घेराव किया और क्षेत्र में लगे इन टावरों को अति शीघ्र दुरस्त करने की मांग की।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड उपनल कर्मियों के लिए खुशखबरी, बढ़ा मानदेय, आदेश जारी

घेराव के दौरान पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री श्री पनेरु ने दूरसंचार विभाग पर उदासीनता का आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्र में नई टावर लगाने के नाम से जनता का ध्यान हटाने का काम किया जा रहा है, जबकि क्षेत्र की जनता इमरजेंसी बात करने के लिए मोबाइल टावर खराब होने उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान मंडल महाप्रबंधक से तीखी नोकझोंक भी हुई। बाद में महाप्रबंधक द्वारा साइट क विजिट करने के लिये दल भेजे जाने के आश्वासन मामला शांत हुआ।
इस दौरान प्रदर्शकारियों ने एक स्वर में कहा कि अगर शीघ्र ही क्षेत्र की संचार व्यवस्था ठीक नहीं हुई तो वे विभाग में तालाबंदी करने को बाध्य होंगे।
घेराव के दौरान ओखलकांडा संयुक्त विकास संघर्ष समिति के साथी डूंगर मेहरा, सुंदर सिंह बर्गली, नवीन कैड़ा, मदन गोनिया, राम गोनिया, नीरज गोनिया सहित क्षेत्र के लोग शामिल रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440