हल्द्वानी ब्लाक प्रमुख व पांच क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने छोड़ी भाजपा, कांग्रेस में शामिल

खबर शेयर करें

समाचार सच, लालकुआं/हल्दूचौड़। लालकुआं क्षेत्र में भाजपा को एक भारी झटका लग गया है। हल्द्वानी ब्लाक प्रमुख रूपा देव ने पांच क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ भाजपा छोड़ कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। शु़क्रवार को यहां एक कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेस में शामिल होने वाले सभी का स्वागत करते हुए कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करवायी।

आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को लालकुआं विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाये जाने के बाद लगातार कांग्रेस का कुनबा लगातार बढ़ रहा है। बीते दिवस भी भाजपा नेता महेंद्र सिंह नेगी ने भी दलबल के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी।

यह भी पढ़ें -   हाथ का अंगूठा पूरी हथेली का करता है प्रतिनिधित्व करता है

हल्दूचौड़ में आयोजित सदस्यता कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि ब्लाक प्रमुख रूपा देवी तथा पांच क्षेत्र पंचायत सदस्यों के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिलेंगी। हरदा ने कहा कि रूपा देवी यहां की बड़ी दलित नेता हैं, वो पहले कांग्रेस में ही थी, आज उनकी घर वापसी हुई है। पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि पांच वर्ष तक सत्ता के मद में चूर रही भाजपा विकास कार्य तो दूर अपनों का अपमान करने में तुली रही।

यह भी पढ़ें -   चैन की नींद सोना चाहते हैं तो अपनाएं ये सरल तरीके, चैन की नींद लेने में नहीं होगी दिक्कत

इस मौके पर भावुक होते हुए ब्लाक प्रमुख रूपा देवी ने कहा कि भाजपा में दलित वर्ग का कोई सम्मान नहीं है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण यह कि यदि भाजपा में दलित वर्ग का सम्मान होता तो वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व केबिनेट मंत्री यशपाल आर्य को छोड़कर नहीं आना पड़ता। उन्होंने कहा कि लालकुआं में कांग्रेस भारी मतों से जीतेगी।

इस मौके पर पूर्व काबीना मंत्री हरीश चन्द्र दुर्गापाल, हरेन्द्र बोरा, राजेन्द्र खनवाल, पुष्पा नेगी, देवेश कबड्वाल व प्रमोद बमेठा, बीडीसी मेम्बर व ग्राम प्रधान आदि भी मौजूद रहे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.