हल्द्वानीः बिंदुखत्ता में ड्यूटी से लौट रही युवती से हैवानियत, अंधेरे का फायदा उठा अज्ञात युवक ने किया रेप का प्रयास

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी/लालकुआं। नैनीताल जिले के लालकुआं थाना क्षेत्र बिंदुखत्ता में हल्द्वानी से ड्यूटी करके घर लौट रही युवती के साथ हैवानियत की घटना हुई है। एक अज्ञात युवक ने अंधेरे का फायदा उठाकर युवती के साथ रेप करने का प्रयास किया हैं। इस दौरान आरोपी ने मारपीट करते हुए शरीर में कई स्थानों पर दांत काट कर युवती गंभीर रूप से घायल कर दिया है। पीड़िता की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने विभिन्न संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लालकुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बिंदुखत्ता के इंदिरानगर प्रथम निवासी युवती हल्द्वानी में एक निजी कंपनी में कार्य करती है। बीते मंगलवार शाम करीब 8 बजे लालकुआं से अपनी साइकिल द्वारा घर जा रही थी। तभी रास्ते में भगवती मंदिर के पास एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से उसका पीछे करने लगा और उसे जबरन रोककर सड़क के किनारे झाड़ियों में ले जाकर डरा धमका कर रेप का प्रयास करने लगा। इस दौरान आरोपी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होने पर पीड़िता का गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। पीड़िता के शरीर पर कई जगह नोंचते हुए दांतों से काट जख्मी कर दिया। युवती के शोर मचाने पर कुछ लोग घटनास्थल की ओर दौड़े तो आरोपी मौके का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गया। भागते समय आरोपी की चप्पल वही छूट गई। इस दौरान पीड़ित युवती ने आरोपी की बाइक की नंबर नोट कर लिया।

यह भी पढ़ें -   जानिए आज क्या रहेगा उत्तराखंड के मौसम का हाल, इन जिलों में आज बारिश के साथ बर्फबारी के आसार

इधर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है, और पुलिस को उक्त बदमाश के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी में बच्चे के लिए दूध लेने जा रही महिला को तेज रफ्तार कार ने उड़ाया, दर्दनाक मौत

Haldwani: brutality with a girl returning from duty in Bindukhatta, taking advantage of the darkness, an unknown youth tried to rape

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440