हल्द्वानीः दुष्कर्म के आरोपी ने जेल से छूटने के बाद पीड़िता से की मारपीट, केस वापस लेने का बनाया दबाव

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। दुष्कर्म पीड़िता को धमकाने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि पीड़िता के साथ मारपीट करने के साथ ही केस वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। कोर्ट के आदेश पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मुखानी पुलिस ने आरोपी और उसके दोस्त के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मुखानी थाने में दर्ज मुकदमे के मुताबिक यूपी के रामपुर स्थित विरान के मजरे निवासी राहुल सिंह पर पीड़िता ने साल 2023 पर दुष्कर्म, अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रुपये ऐंठने सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया था।

अब पीड़िता का आरोप है कि फरवरी में आरोपी राहुल जेल से जमानत पर छूटा। बाहर आते ही उसने अपने दोस्त के साथ उसका रास्ता रोका और केस वापस लेने का दबाव बनाया। मना करने पर पीड़िता से मारपीट की और धमकी देकर फरार हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल भेजा गया।

यह भी पढ़ें -   मुख्यमंत्री धामी ने दिये निर्देश, कहा -आदर्श चम्पावत की कार्ययोजना पर तेजी हो काम

आरोप यह है कि पीड़िता को व्हाट्सएप पर धमकी भरे मैसेज भी भेजे गए, जिसमें आरोपी ने केस वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी है। एसओ मुखानी पंकज जोशी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440