उत्तराखण्ड में भीषण हादसाः कार खाई में गिरने से आईएमएस और डीआईटी कॉलेज के 4 छात्रों और 1 छात्रा की मौत, एक घायल

खबर शेयर करें

समाचार सच, मसूरी। देहरादून-मसूरी मार्ग पर आज सुबह-सुबह एक भीषण हादसा हो गया है। यहां झड़ीपानी रोड पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में देहरादून की आईएमएस कॉलेज में पढ़ाई करने वाली एक छात्रा व चार छात्र शामिल हैं। सूचना पर पहुंची मसूरी पुलिस व एसडीआरएफ की टीमों ने रेस्क्यू कर शवों को खाई से बाहर निकाला। इधर सूचना मिलते ही

जानकारी के अनुसार चार युवक और दो युवतियां देहरादून आईएमएस कॉलेज में पढ़ाई करते थे। ये लोग मसूरी घूमने के लिए आए थे। सुबह देहरादून वापस लौटते समय चूनाखान के पास उनकी कार संख्या यूके-.7 बीडी-8600 अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में गिर गई। आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे क्षेत्र के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस ने तत्काल अपनी फायर सर्विस और एसडीआरएफ को दुर्घटनास्थल पर भेजा। जहां हादसा हुआ वहां खाई बहुत गहरी होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में काफी मशक्कत करनी पड़ी। रेस्क्यू टीम जब खाई में पहुंची तो कार सवार चार युवकों की तब तक मौत हो चुकी थी। दो युवतियों की सांसें चल रही थीं। उन्हें उपचार के लिए देहरादून हायर सेंटर ले गए। लेकिन रास्ते में एक युवती ने दम तोड़ दिया। जबकि दूसरी घायल युवती का हायर सेंटर में में उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें -   हल्की बारिश के दौरान छींक से राहत पाने के लिए आप घर में ही कौन-कौन से उपाय करें

मसूरी सड़क हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है उनके नाम दिग्नेश प्रताप भाटी उम्र 23 साल, अमन राणा निवासी सेलाकुई देहरादून, आशुतोष तिवारी आईएमएस पास आउट, हृदयांश चंद्र और तनुजा हैं। मेरठ निवासी नयनश्री नाम की छात्रा घायल है, जिसका इलाज चल रहा है।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440