पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने वाला पति गिरफ्तार

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। यहां पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि इस मामले के अन्य आरोपी सास व ससुर फरार है।

आपको बता दें कि सात अप्रैल को ब्रह्मपुरी निरंजनपुर निवासी नीलम गुप्ता ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी बेटी डिंपल गुप्ता को उसके पति रजत गोयल ने इतना प्रताड़ित किया कि उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर होना पड़ा। इस मामले में शहर कोतवाली में आरोपित पति सहित सास व ससुर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। घटना के बाद से आरोपित फरार चल रहे थे। आज पुलिस ने आरोपित रजत गोयल को मातावाला बाग के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। रजत गोयल के पिता राकेश गोयल व मां कौशल गोयल अभी फरार हैं।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में फिल्म उद्योग के लिए काफी संभावनाएं: किशोर मासूम

शिकायतकर्ता नीलम गुप्ता ने तहरीर दी थी कि छह अप्रैल की दोपहर को डिंपल ने अपनी छोटी बहन सुवासा गुप्ता को फोन किया कि ससुराल वाले उसे पीट रहे हैं और जान से मार देंगे। बातचीत के दौरान अचानक ही डिंपल का फोन कट गया। जब सुवासा ने दोबारा फोन किया तो नहीं मिला। शाम करीब पौने पांच बजे सुवासा को डिंपल के पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि डिंपल दून अस्पताल में भर्ती है। इसके बाद उन्हें सूचना मिली कि डिंपल को निजी अस्पताल लेकर चले गए हैं। जब सुवासा डिंपल को देखने के लिए अस्पताल पहुंची तो उसके शरीर पर चोटों के निशान थे और मुंह से झाग निकल रहे थे। उन्होंने इस बारे में ससुराल वालों से जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने चुप रहने की धमकी दी। गुरुवार सुबह डिंपल की मृत्यु हो गई।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.