कुंभ कोरोना मामले की जल्द सीबीआई जांच नहीं तो आप उतरेगी सड़कों पर: समित टिक्कू

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू ने कुंभ कोरोना मामले की जल्द सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि अगर शीघ्र ही इस मामले की सीबीआई जांच नहीं होती है तो आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में व्यापक स्तर पर सडकों पर उतरकर राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

प्रदेश प्रवक्ता समित ने शनिवार को जारी प्रेस बयान में प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि राज्य सरकार और प्राइवेट जांच एजेंसी की भारी लापरवाही से कई लोगों को कोरोना की वजह से अपनी जान गंवानी पड़ी, जिसमें सरकार ने अपनी फजीहत होती देखकर आनन फानन में दो अधिकारियों को सस्पेंड कर मामले को रफा दफा करने की कोशिश की। जिसकी आम आदमी पार्टी पूरी तरह से विरोध करती है। उन्होंने कहा कि इस मामले में सरकार लीपापोती ना करे और शीघ्र ही कोरोना फर्जी जांच घोटाले में अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए सीबीआई जांच करवाई जायें और दोषियों पर कार्रवाई हो।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड बन रहा फिल्म शूटिंग का पसंदीदा डेस्टीनेशन : सतपाल महाराज

उन्होंने कहा कि कुंभ लाखों लोगों की आस्था का अखंड प्रतीक है, जिसमें पूरे देश और दुनिया के कई इलाकों से लोग आस्था की पावन डुबकी लगाने आते हैं। लेकिन भ्रष्टाचारियों ने कुंभ जैसे पवित्र आयोजन को भी नहीं बख्शा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ये सरकार आरोपियों को बचाने के लिए सारा दोष कुछ कर्मचारी और अधिकारियों पर मढ़ने की कोशिश कर रही है। आप पार्टी इस पूरे मामले की सीबीआई जांच की प्रमुखता से मांग करती है, ताकि कोई भी आरोपी ऐसी घिनौनी हरकत करने के बाद, कानून के हाथों से बच ना पाएं। उन्हें उनके कर्मों की सजा मिलनी ही चाहिए, क्योंकि उन लोगों के निजी स्वार्थ की वजह से कई बेकसूर लोगों को अपनी जानें गयी है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *