हल्द्वानी तहसील में मनमाने दामों पर स्टॉम्प बिक्री की शिकायत, एसडीएम ने मारा छापा

खबर शेयर करें

-छापामार कार्यवाही से स्टॉम्प विक्रेताओं में मचा हड़कम्प

समाचार सच, हल्द्वानी। यहां हल्द्वानी तहसील परिसर में स्टॉम्प विक्रेताओं द्वारा मनमाने दामों में की जा रही स्टॉम्प की बिक्री की शिकायत मिल रही हैं, जिस पर एसडीएम विवेक राय ने सोमवार को तहसील परिसर में छापामार कार्यवाही की। इस कार्यवाही से स्टॉम्प विक्रेताओं में हड़कंप मच गया। कई स्टॉम्प विक्रेता अपने काउंटर छोड़कर भाग खड़े हुए।

ज्ञात हो कि आये दिन तहसील परिसर में स्टॉम्प विक्रेताओं द्वारा मनमाने दामों में स्टॉम्प बिक्री की सूचना लगातार मिल रही थी। इसके साथ ही स्टॉम्प विक्रेताओं द्वारा बिना लाईसेंस के स्टॉम्प की बिक्री की शिकायत लोगों द्वारा अधिकारियों से की गई। यह मामला एसडीएम विवेक राय के संज्ञान में आने पर उन्हें उक्त कार्यवाही का रास्ता अपनाना पड़ा।

छापामार कार्यवाही के दौरान एसडीएम विवेक राय ने काउंटरों में जाकर स्टॉम्पों की बारिकी से जांच की और स्टॉम्प विक्रेताओं के कागजात देखे। इस दौरान एसडीएम ने बताया कि आमजन की शिकायत थी कि तहसील परिसर में अधिक पैसे लेकर स्टांप देने के बावजूद भी जनता के काम नहीं किए जाते हैं।

एसडीएम ने स्टॉम्प विक्रेताओं को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि स्टॉम्प विक्रेता बिना लाईसेंस के स्टॉम्प की बिक्री कतई न करें और न ही लोगों से मनमाने पैसे वसूल करें। यदि कोई बिना लाइसेंस व मनमाने दामों में स्टॉम्प की बिक्री करता पाया गया तो उसके खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि छापामार कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440