उत्तराखण्ड में ट्यूशन जाते छात्रा पर हुआ धारदार हथियार से हमला, पुलिस कर रही हमलावर की तलाश

खबर शेयर करें

समाचार सच, काशीपुर। उत्तराखण्ड के उधम सिंह नगर जिले से एक ट्यूशन जा रही एक छात्रा पर धारदार हथियार से हमला करने का मामला सामने आया है। इस हादसे में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गयी है। उसकी सहेलियों द्वारा शोर मचाने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। घायल छात्रा का नजदीक के एक अस्पताल में ले गये। बताया जा रहा है कि उक्त हमला विशेष समुदाय के युवक द्वारा किया गया है। इस घटना की सूचना पर हिंदूवादी संगठन से जुड़े लोग कोतवाली पहुंचे और आरोपी की गिरफ्तार की मांग की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सामवार को अपरान्ह करीब 3 बजे काशीपुर के एक क्षेत्र की रहने वाली छात्रा अपनी बहन और सहेली के साथ ट्यूशन के लिए जा रही थी। रास्ते में क्षेत्र के रहने वाले एक विशेष समुदाय के युवक ने छात्रा पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले से छात्रा और उसके सहेली सहम गए और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। इधर शोर-गुल की आवाज से हमलावर वहां से फरार हो गया। इस हादसे में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। शोर-गुल सुनकर घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल छात्रा को तत्काल नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद छात्रा को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है.

यह भी पढ़ें -   लहसुन को तकिये के नीचे रखने से क्या होंते हैं फायदे जरूर पढ़े

जब इस घटना की सूचना हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता और पदाधिकारी को मिली तो वह तुरन्त सरकारी अस्पताल पहुंच कर घटना की जानकारी ली। इसके बाद हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता कोतवाली पहुंच गए। जहां पुलिस से उनकी तीखी नोकझोंक हो गयी। संगठन के लोगों ने आरोपी की शीघ्र ही गिरफ्तार की मांग की है। इधर घायल छात्रा के पिता कहना है कि करीब ढाई माह पूर्व भी उक्त आरोपी के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी जा चुकी है।

यह भी पढ़ें -   कैसे प्रसन्न होते है लाल मिर्च डालकर सूर्य को अर्घ्य देने से

इधर कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी का कहना है कि अभी घायल छात्रा के परिवार की तरफ से किसी तरह की कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने के बाद संवैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। पुलिस की ओर से फरार हमलावर युवक को गिरफ्तार करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है।

जानकारी मिली है कि आरोपी युवक पूर्व में भी छात्रा के साथ अभद्रता कर चुका है। जिसका अभियोग काशीपुर कोतवाली में पंजीकृत है। क्योंकि, उस वक्त हमलावर नाबालिग था तो उस समय वो नाबालिग की धाराओं में न्यायिक अभिरक्षा में लिया गया था। फिलहाल, वो अभी बेल पर है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440