उत्तराखण्ड में नकाबपोश बदमाशों ने हाईकोर्ट के अधिवक्ता को मारी गोली, लहूलुहान हालत में कराया निजी अस्पताल में भर्ती

खबर शेयर करें

समाचार सच, रुद्रपुर। उत्तराखंड में हाईकोर्ट के अधिवक्ता को गोली मारने की घटना सामने आई है। यह घटना उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर के दुर्गा मंदिर गली में हुई। नकाबपोश बदमाशों की दो गोलियां अधिवक्ता के पैर को चीरती हुई निकल गई। आनन-फानन में परिजनों ने लहूलुहान हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। इधर वारदात के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और बाइक सवारों की तलाश शुरू कर दी है। Masked miscreants shot High Court advocate

यह भी पढ़ें -   काठगोदाम गौला नदी में बहे किशोर का तीन दिन बाद हुआ शव बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

प्राप्त जानकारी के अनुसार गदरपुर सुनार वाली गली निवासी अधिवक्ता प्रशांत सिंह उर्फ मनी अपने भाई सत्यम सिंह के साथ स्कार्पियो संख्या यूके-06 बीजे-5050 से दुर्गा मंदिर गली स्थित फोटो स्टेट व स्टाम्प की दुकान पर आया। और स्टाम्प बनवाने के बाद जैसे ही फोन पर बात करते-करते दुर्गा मंदिर धर्मशाला मोड़ पर पहुंचा तो अचानक नकाबपोश बाइक सवार दो युवक आए और पीछे बैठा युवक पलक झपकते ही नीचे उतरा और अधिवक्ता प्रशांत पर पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगा।

इस दौरान दो गोली प्रशांत के पैर को चीरती हुई बाहर निकल गई और वह लहूलुहान होकर नीचे गिर गया। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गये। गोलियों की आवाज सुनकर दुकानदारों में हड़कंप मच गया। थोड़ी देर बाद सभी घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। आनन-फानन में घायल का भाई प्रशांत को निजी अस्पताल ले गया। जहां हालत खतरे से बाहर होने के कारण निजी अस्पताल संचालक ने घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इधर सूचना मिलते ही कोतवाल धीरेंद्र कुमार, एसएसआई दीपक कौशिक ने घटना की जानकारी ली और हमलावर की तलाश शुरू कर दी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440