थाना परिसर में दरोगा की मौत, कपड़ा सुखाते समय सोलर लाईट की चपेट में आने से हुआ हादसा, शोक की लहर

खबर शेयर करें

समाचार सच, उधमसिंह नगर। उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले से दुःखद खबर सामने आ रही है। यहां पुलभट्टा में करंट लगने से पुलिस के दरोगा की मौत हो गई। वह दीवार में कपड़े सुखाने के लिए डालने के दौरान सोलर लाइट की चपेट में आ गए। दरोगा की मौत की खबर मिलते ही जिला पुलिस में शोक की लहर दौड़ पड़ी। मृतक मूल रूप से पौड़ी जिले का रहने वाले थे। उधर, मौत की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलभट्टा थाने में तैनात एएसआई सुरेश पसबोला आज सुबह करीब 8 बजे नहा कर कपड़े सुखाने के लिए बाहर आए। उसी दौरान जब उन्होंने सामने दीवार पर कपड़े डाले, वैसे ही वो सोलर पाइप में फैले के करंट की चपेट में आ गए और जमीन में गिर गए। शोर-गुल सुनकर थाना स्टाफ भी वहां पहुंचा और आनन-फानन में घायल दरोगा को किच्छा अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने हालात ज्यादा नाजुक को देखते हुए रुद्रपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया। जहां उनकी मौत हो चुकी थी। दरोगा सुरेश पसबोला की मौत की खबर के बाद जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन के महीने में रोजाना करें ये काम, भगवान शिव हो जाएंगे खुश

इधर दरोगा सुरेश पसबोला के गृह क्षेत्र पौड़ी जिले के नेणी गांव मौत की खबर के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार को सांत्वना देने के लिए पुलिस महकमे के आला अधिकारी समेत स्थानीय लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। हर कोई परिवार को ढांढस बंधाने में जुटा हुआ है। Inspector died in the police station premises, accident happened due to being hit by solar light while drying clothes, wave of mourning

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440