ऑनलाइन देह व्यापार करने वाली साईट के चक्कर में फंसा आईटी कर्मचारी, गवाए लाखों रुपये

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। उत्तराखण्ड में देहरादून के एक आईटी कर्मचारी ने ऑनलाइन देह व्यापार करने वाली साइट के चक्कर में फस कर चार लाख रुपये गवा बैठा। पीड़ित युवक से आरोपी ब्लैकमेल करके पैसे ऐंठते थे। जिससेे परेशान होकर युवक ने नेहरू कॉलोनी थाने में रिपोर्ट लिखवा दी।

पुलिस के अनुसार बताया गया, कि पीड़ित युवक ओल्ड नेहरू कॉलोनी निवासी है और आईटी कमचारी भी है। उसने बीती सात फरवरी को सुडको नाम की एक साइट देखी। जहांॅ साईट के प्रभाव में आकर उसने इस साइट पर मिले लिंक पर एस्कॉर्ट सर्विस के लिए संपर्क किया जिसमें उसने सर्विस प्राप्त करने के चक्कर में ऑनलाइन 550 रुपये का भुगतान भी किया। इसके बाद उसे कुछ लड़कियों की फोटो भेजी गई। और उस युवक को साईट के माध्यम से ईसी रोड स्थित एक होटल में बुलाया गया। जब वह मौके पर पहुंचा तो वहां उसे कोई नहीं मिला।
जिसके बाद पीड़ित युवक को कॉल कर कुछ और रकम जमा कराने को कहा गया। जिसके बाद आरोपी द्वारा नौ मार्च को व्हाट्सऐप कॉल आई जिसमें आरोपी ने खुद को पुलिसवाला बताया और धमकाकर कहने लगा कि उसके खिलाफ जयपुर में लड़की खरीदने का केस दर्ज होने वाला है।

यह भी पढ़ें -   आर्य का उत्पीड़न तो याद है लेकिन जी23 के मामले मे क्यों चुप है कांग्रेस : चौहान

आरोपी ने पीड़ित से मामले को रफा-दफा कराने के नाम 90 हजार की मांग की। और पीड़ित ने डर में आकर रकम भी भेज दी। आरोपियों ने अपनी प्लैनिंग को पूरा होते देख फिर से खुद को साइबर सेल अफसर बताकर रकम की मांग की। पीड़ित ने उनके खाते में 4.03 लाख रुपये जमा भी कर दिए।

यह भी पढ़ें -   गर्मियों में हम चमकती हुई चीजों को खरीदने में करती हैं गलतियां, आइए इन चीजों को खरीदते समय अक्सर हम किस बात का ध्यान रखें

देह व्यापार करने वाली साईट के आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। और पीड़ित द्वारा मोबाइल नंबर से जिन बैंक खातों में रकम गई, उनकी जानकारी जुटाई जा रही है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.