कालाढूंगी पुलिस ने 6.15 ग्राम स्मैक के साथ युवक को किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें

Kaladhungi police arrested smuggler with 6.15 grams of smack

समाचार सच, हल्द्वानी/कालाढूंगी। थाना पुलिस ने एक स्मैक युवक को भारी मात्रा में स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अनतर्गत कार्रवाई की है।

पुलिस द्वारा नैनीताल में लगातार चलाए जा रहे नशा मुक्त उत्तराखण्ड संकल्प अभियान के तहत अवैध मादक पदार्थों की तस्करी, बिक्री, सेवन के विरुद्ध थानाध्यक्ष कालाढूंगी नन्दन सिंह रावत के नेतृत्व में नशे की तस्करी पर अंकुश लगाने व अभियुक्तों को गिरफ्तार किए जाने हेतु थाना स्तर पर पुलिस टीम गठित की गई टीम थाना क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था/कानून व्यवस्था/यातायात व्यवस्था एवं अवैध मादक पदार्थाे की तस्करी की रोकथाम हेतु चैकिंग पर थी इसी दौरान बरहंबुबू मंदिर से 200 मीटर पहले बाजूनिया हल्दु की तरफ जंगल के पास कालाढूंगी में एक व्यक्ति खड़ा हुआ दिखाई दिया पुलिस ने उसके पास वाहन रोककर रात्रि में खड़े होने का कारण पूछा तो वह व्यक्ति भागने का प्रयास करने लगा। शक होने पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर उक्त व्यक्ति को मौके पर ही पकड़ लिया, पूछताछ करने पर पकडे व्यक्ति से नाम व पता व भागने का कारण पूछा तो उक्त व्यक्ति चुप रहा और सकपकाते हुए उक्त व्यक्ति ने अपनी पेंट की जेब से एक प्लास्टिक की पन्नी निकाल कर स्वयं ही पुलिस को दे दी और कहने लगा कि सर इसमें स्मैक है और उसका नाम राहुल यादव पुत्र धीरसिंह यादव निवासी बंदोबस्ती मंगोलिया धड़ा कालाढूंगी बताया। उक्त व्यक्ति से बरामद पारदर्शी पन्नी को खोल कर देखने पर पन्नी के अन्दर भूरे रंग डेलीनुमा पदार्थ मोरफीन ( स्मैक ) बरामद हुई है। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि यह स्मैक में वह बाजपुर से राशिद नाम के लड़के खरीदकर लाया था परन्तु उसको उस व्यक्ति का पता मालूम नही है मैं स्मैक पीने का आदी हूं, स्मैक पीने के साथ – साथ कुछ बेच भी लेता हूं।

यह भी पढ़ें -   कुमाऊं आयुक्त ने जिलाधिकारियों को दिये निर्देश, कहा- 15 साल पुराने अतिक्रमण को चिन्हित कर 15 दिन में दें आख्या

पुलिस टीम उ0नि0 रमेश पंत, कानि0 ललित बिस्ट, जसवीर सिंह शामिल थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440