काठगोदाम पुलिस एवं एसओजी को मिली बड़ी सफलता लाखो का स्मैक बरामद कर तस्कर को किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें

Kathgodam police and SOG got big success, recovered smack worth lakhs, arrested smuggler

समाचार सच, हल्द्वानी/काठगोदाम। नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस व एसओजी को बड़ी सफलता हाथ लगी। टीम ने लाखों की स्मैक व इलैक्ट्रिक कांटे के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत मामला दर्ज किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने टीम को 5000 का नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

जनपद में नशे के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के दौरान एसपी क्राइम/यातायात डा0 जगदीश चन्द्र एसपी सिटी हरबन्स सिंह, क्षेत्राधिकारी भूपेन्द्र सिंह धौनी के निर्देशन में थानाध्यक्ष काठगोदाम प्रमोद पाठक एसओजी प्रभारी राजवीर सिंह नेगी, उ0नि0 फिरोज खान व एएनटीएफ की संयुक्त टीम द्वारा चेकिंग अभियान के दौरान एक स्मैक तस्कर को मोटर साईकिल से स्मैक तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत मामला पंजीकृत किया है।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी पुलिस ने छह साल से फरार चल रहे प्रॉपर्टी डीलर को किया गिरफ्तार, इन मामलों में है आरोपी

काठगोदाम चौकी इंचार्ज फिरोज आलम, का0 एसओजी कुन्दन कठैत, दिनेश नगरकोटी, कॉ0 अनिल गिरी, लोकेश उपाध्याय, उमेश प्रसाद गौला बाईपास रोड पर कालीचौड़ मंदिर खेड़ा में वाहन चेकिंग अभियान चला रहे थे इसी दौरान एक मोटर साईकिल संख्या यूपी25एएच-1295 आती नजर आई जिसको चला रहे व्यक्ति ने हेलमेट भी नहीं लगा रखा था जिसे देख पुलिस टीम ने हाथ देकर रुकने का इशारा किया तो उक्त व्यक्ति पुलिस टीम को देखकर मोटर साईकिल रोक वापिस मुड़कर वापिस जाने का प्रयास करने लगा लेकिन पुलिस टीम की मुस्तैदी के आगे वह अपने इरादे में सफल नहीं हो पाया पुलिस ने दौड़कर उक्त व्यक्ति को घेरकर हिरासत में ले लिया। तलाशी लेने पर मोटर साइकिल में लगी डिग्गी को खुलवाकर चैक किया तो डिग्गी से एक काले रंग के विन्डचिटर बैग के अन्दर 102 ग्राम स्मैक जिसको तोलने के लिए बैट्रीयुक्त इलैक्टानिक तराजू भी बरामद कर उसे अपनी गिरफ्त में ले। पूछताछ में तस्कर ने बताया कि यह स्मैक सितारगंज बीथा निवासी शरीफ उर्फ गुड़्डू से सस्ते दामो में खरीद कर हल्द्वानी क्षेत्र में ऊंचे दामों में बेचने आया है। पकड़े गये तस्कर ने अपना नाम मो0 आरिफ पुत्र मुंशी अन्सारी निवासी छिनकी पो0 दरऊ थाना किच्छा बताया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट सफलता पाने वाली टीम को नगद 5000 का ईनाम देने की भी घोषणा की है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440